Share

23 अक्‍टूबर से 30 अक्‍टूबर तक के लिए ग्राहकों के लिए बढ़ी अवधि

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. अदाणी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई लिमिटेड (एईएमएल) ने ग्राहकों की मौजूदा बिलों से जुड़ी परेशानियों को हल करने के लिए ब्याज-मुक्त ईएमआई सुविधा को 23 अक्‍टूबर से लेकर 30 अक्‍टूबर तक की सीमित अवधि के लिए बढ़ा दिया है। इस विस्तार से ग्राहक उनके बिजली बिलों के भुगतान के लिए ईएमआई विकल्प का लाभ उठा सकते हैं और बिजली आपूर्ति में असुविधा से बच सकते हैं। एईएमएल के सभी ग्राहक उनकी बकाया राशि के भुगतान के लिए तीन ब्याज-मुक्त ईएमआई की सुविधा का लाभ उठाने के लिए पात्र हैं। जिन एईएमएल ग्राहकों ने इससे पहले इस सेवा का लाभ नहीं लिया था, वे अब इसके लिए एईएमएल कियॉस्क, एईएमएल वेबसाइट, कॉल सेंटर या कस्टमर केयर सेंटर पर पंजीकृत कर सकते हैं। हालाँकि, ईएमआई सुविधा उन ग्राहकों के लिए लागू नहीं होगी जिन्हें संयुक्त इन्वॉयसिंग या समेकित बिल प्राप्त होते हैं।

अधिकतम लाभ पहुंचाने के लिए बढ़ा समय…

अदाणी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई लिमिटेड के एमडी और सीईओ कंदर्प पटेल ने कहा कि इस तनाव भरे समय में हमारे ग्राहकों को अधिकतम लाभ देने के लिए, हमने हमारी ब्याज-मुक्त ईएमआई विकल्प की सुविधा को केवल मौजूदा महीने के लिए बढ़ा दिया है। पिछले ईएमआई विकल्प के लिए हमारे सभी ग्राहकों से बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी और उनकी मौजूदा मांगों और आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए यह निर्णय किया गया है।

कई अन्‍य ग्राहक-केंद्रित फीचर्स भी उपलब्ध…

ग्राहक ईएमआई सुविधा का लाभ लेने के लिए तुरंत भुगतान के विकल्प के अंतर्गत www.adanielectricity.com वेबसाइट पर जा सकते हैं / एईएमएल ऐप / कियॉस्क / 19122, एक 24×7 हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर सकते हैं या एईएमएल वितरण क्षेत्रों के कस्टमर केयर सेंटर पर जा सकते हैं। वे विभिन्‍न विकल्‍पों जैसे नेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड अथवा कियॉस्क या कस्टमर केयर सेंटर पर कैश देकर ईएमआई भुगतान कर सकते हैं। इसके अलावा, एईएमएल ग्राहकों को कई अन्य लाभ भी प्रदान कर रहा है जैसे पूछताछ निराकरण के लिए वीडियो कॉलिंग सुविधा, बिलिंग में सहायता के लिए 24/7 हेल्पलाइन नंबर और इसके साथ ही संपूर्ण शहर में स्थित सहायता डेस्क। नए तौर पर अपग्रेड किया गया एईएमएल ऐप भी करीबी कॉल सेंटर/कियॉस्क और योजना के विकल्प से जुड़ी जानकारी वॉट्सऐप पर प्राप्त करने के लिए नैविगेशन प्रदर्शित करेगा। इसकी मदद से ग्राहक अपने वार्षिक बिजली उपभोग के पैटर्न को भी देख पाएंगे और उन्‍हें कई अन्‍य ग्राहक-केंद्रित फीचर्स मिलेंगे।

Share