सोशल मीडिया का उनका ये पोस्ट क्यों हो रहा है वायरल?, 90 के दशक का सुपरहिट वीडियो

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
खूबसूरत मॉडल और अदाकारा जॉर्जिया एंड्रिआनी अपने अभिनय से सभी के दिलों में अपनी जगह बना रही है, वे सोशल मीडिया पर ख़फ़ी शक्रिया है और अपने अलग-अलग लुक्स में फोटो और वीडियो साझा करती रहती हैं। हाल ही में वे 90 के दशक की सुपर हिट म्यूज़िकल वीडियो “रूप तेरा मस्ताना” के रीमेक में मीका सिंह के साथ नज़र आयी थी। जिसकी सुचना उन्होंने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दिया था । 

सोशल मीडिया पर पोस्ट लग रहा आकर्षित…

इस बार फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने सलमान खान का गाना “आँखों की गुस्ताखियाँ माफ़ हो” को अपनी फोटो के साथ साझा किया है, आँखों में मस्कारा और ग्रे पिकिका प्रिंट वाली साड़ी में सलमान खान के गाने के साथ उनका ये लुक बखूबी जच रहा है, जिसे उनके फ़ेस ख़फ़ी पसंद कर रहे है, और ये पोस्ट उन्होंने दुबई में अपने आगामी प्रोजेक्ट को शूट करने के दौरान की है। जॉर्जिया अभी भी दुबई में है और अपनी शूटिंग में व्यस्त है। लेकिन अभी तक ये नहीं कहा जा सकता है की जॉर्जिया कौन से प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही है, लेकिन उनका सोशल मीडिया ये पोस्ट वाकई आकर्षित लग रहा है।    

किशोर कुमार को ट्रिब्यूट…

किशोर कुमार की आवाज़ में गाया हुआ गीत “रूप तेरा मस्ताना” को मीका सिंह ने अपने अंदाज़ में गाया है जिसमे जॉर्जिया देसी ठुमकों के साथ स्क्रीन पर जलवा बिखेर रही है। जॉर्जिया का कहना है की ये सिर्फ हमने रीमेक नहीं बनाया है, बल्कि इस गाने से हम किशोर कुमार को ट्रिब्यूट दे रहे हैं। जॉर्जिया  की आगामी फिल्म वेल कम तो बजरंगपुर की शूटिंग भी बहुत जल्द शुरू होने वाली है, जिसका इंतज़ार सभी को है।

Share