अन्य राज्यों में 125 करोड़ रुपये से बनेगा अग्रवाल भवन : बजरंग गर्ग
Share

एक माह के भीतर राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर की कमेटी का किया जाएगा गठन

– NDI24 नेटवर्क

मुंबई. अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि एक माह के भीतर अग्रोहा धाम की राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर की कमेटी का गठन किया जाएगा। साथ ही अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के प्रतिनिधियों का राष्ट्रीय सम्मेलन अग्रोहा धाम में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुआ, जिसमें देश भर के प्रतिनिधियों ने भारी संख्या में भाग लिया। इस सम्मेलन में अग्रोहा धाम के विकास व अन्य राज्यों में अग्रवाल भवन निर्माण कराने के लिए प्रथम चरण में 125 करोड रुपए खर्च करने और राष्ट्रीय व हर राज्य स्तर पर इकाइयों का विस्तार करने का निर्णय लिया।

विकास कार्यों के लिए कमेटियों का गठन…

अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम के मुख्य संरक्षक व राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चन्द्रा से विचार-विमर्श करके अग्रोहा धाम की राष्ट्रीय कमेटी का विस्तार किया गया है, जिसमें अग्रोहा धाम भवन मुंबई के प्रधान महावीर गुप्ता को राष्ट्रीय उप प्रधान, राष्ट्रीय महासचिव चुडिया राम गोयल टोहाना, कोषाध्यक्ष पवन गर्ग हिसार, जयशंकर फतेहपुरिया राजस्थान को सचिव बनाया गया है। राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य लक्ष्मी नारायण गोयल दिल्ली, ओम प्रकाश अग्रवाल, राम रिक्षपाल, के.के. सिंगल मुंबई, दीनदयाल धनानीया कोलकाता, राम अवतार अग्रवाल रायपुर, श्याम गोयल इंदौर, स्वरूप चंद सिंगला पंजाब सहित 51 सदस्यों की कमेटी बनाई गई है। अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि एक महीने के अंदर राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर की इकाइयों का विस्तार कर दिया जाएगा, जिसमें सभी विकास कार्यों के लिए अलग-अलग कमेटी का गठन किया जाएगा।

राष्ट्रीय संरक्षक का रहता है पूरा योगदान…

अग्रोहा धाम मुंबई में करोड़ों रुपए की लागत से अग्रोहा विकास ट्रस्ट भवन व मंदिर बनाया गया है और डेढ़ एकड़ जमीन मुंबई के लोनावला में ली गई हैं, जिसमें भव्य निर्माण कार्य किया जाएगा और दिल्ली में बनाने के लिए भी जमीन ले ली गई है। जिसका निर्माण कार्य जल्द ही शुरू किया जाएगा। अग्रोहा धाम में अग्र-माधवी भवन का निर्माण करोड़ों रुपए की लागत से किया जा रहा है और अग्रोहा धाम में अप्पू घर का विस्तार किया जाएगा जिसमें बच्चों के लिए कई प्रकार की नई राईड़े लगाई जाएगी और पूरे धाम का सौर्न्दयकरण का कार्य जारी है। भवन निर्माण में सहयोग देने के लिए 500 रुपये प्रति ईट दान दाताओं के लिए रखी गई है ताकि समाज का व्यक्ति अपने परिवार के नाम पर धर्म निर्माण में अपनी ईंट लगा सके। अग्रोहा धाम के विकास व अन्य विकास कार्यों में राज्य सभा सांसद व अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय संरक्षक डॉ. सुभाष चंद्रा की तरफ से पूरा योगदान हमेशा रहता है। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा पूरे देश के वैश्य समाज को अग्रोहा धाम के नेतृत्व में एक सूत्र में पिरोया जाएगा।

Share