'थोड़ी-सी जो पी ली है…' का धमाकेदार आगाज, कंचन मीणा और विवेक मिश्रा का पार्टी सॉन्ग

‘सजना वे सजना…’ ने पहले ही यूट्यूब पर 1 मिलियन व्यूज़ और फेसबुक पर 2 मिलियन व्यूज़ को किया पार

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. कंचन मीणा और विवेक मिश्रा ने 2021 में गजब का जादू पैदा करने के लिए ‘थोड़ी-सी जो पी ली है…’ गाना लॉन्च किया है। यह गाना गायक, गीतकार विवेक मिश्रा और गायक कंचन मीणा का देसी पार्टी बैंगर है। यह पहली बार नहीं है कि दोनों को एक साथ देखा जाएगा, दोनों ने पहले भी एक लोकप्रिय गाना ‘सजना वे सजना…’ जारी किया था, जो पहले ही यूट्यूब (Youtube) पर 1 मिलियन व्यूज़ और फेसबुक (Facebook) पर 2 मिलियन व्यूज़ को पार कर चुका है।

किसी को भी करता है आकर्षित…

धर्मेश पटेल द्वारा निर्देशित, डीओपी विमल एस मिश्रा द्वारा संगीत वीडियो को गोवा के समुद्र तट पर शूट किया गया है, जिसमें गोवा के पार्टी अंदाज के बीच गायन की जोड़ी, साथ मस्ती करते हुए एक मजेदार, देसी ट्रैक को बनाया गया है। विजुअल्स जो पूरी तरह से सूर्यास्त के मूड के साथ नृत्य वाइब्स को घेर लेते हैं, ‘थोड़ी-सी जो पी ली है…’ एक ऐसा गीत है, जो किसी को भी अपनी ओर आकर्षित करता है।

तुरंत कहीं भी नृत्य करा देगा…

यह गाना विवेक मिश्रा और कंचन मीणा के बीच की भावना और साहस को उजागर करता है, एक ऐसा क्षण जो हम बाटना चाहते हैं, जैसा हमरा दिल महसूस और प्यार करता हैं। एक भावना जो हम सभी से संबंधित है, ‘थोड़ी सी जो ली पी है…’ एक पार्टी गीत है, जो आपको तुरंत कहीं भी नृत्य करा देगा।

Share