्र्र्र्रचार जोशीले किरदारों की इर्द-गिर्द घूमती है फिल्म की कहानी
बिग बॉस फेम लोपामुद्रा राउत की बॉलीवुड में एंट्री
Share

चार जोशीले किरदारों की इर्द-गिर्द घूमती है फिल्म की कहानी

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. बिग बॉस के जरिए मशहूर हुईं अभिनेत्री लोपामुद्रा राउत अपनी पहली फिल्म ‘ब्लड स्टोरी’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने के लिए बेकरार हैं। इस फिल्म में लोपामुद्रा लीड रोल में हैं और फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ उन्होंने आज इस फिल्म का पहला आधिकारिक पोस्टर लॉन्च किया। फिल्म ‘ब्लड स्टोरी’ का पहला ऑफीशियल पोस्टर काफी रोचक, मगर रहस्य के परतों में लिपटा है। पूरी फिल्म के बारे में और फिल्म के‌ इस अलग से पोस्टर को लॉन्च किये जाने को‌ लेकर अपने विचार व्यक्त करते हुए लोपामुद्रा ने कहा, ‘हम अपनी फिल्म के ऐलान किये जाने और फिल्म के पहले पोस्टर के लॉन्च के बाद काफी खुश हैं। ये काफी अलहदा सा पोस्टर है, कुछ ऐसा जिसे मैंने पहले कभी नहीं देखा। जब ये पोस्टर मैंने पहली बार देखा था, तो मेरे मन में बहुत सारे सवाल थे, मगर जब फिल्म की कहानी मेरे सामने आयी तो समझ आया कि ये पोस्टर इस तरह से क्यों डिजाइन किया गया है। फिल्म की कहानी पोस्टर के साथ पूरी तरह से न्याय करती है।’

हम बेहतरीन फिल्म बनाने में होंगे कामयाब…

लोपामुद्रा ने इस बात पर भी गौर फरमाया कि आखिरकार उन्होंने ये फ़िल्म क्यों साइन की। उन्होंने कहा कि हेमंत सर से मिलने के बाद मैंने इस फिल्म में काम करने का फैसला किया।‌ वो अपने काम के प्रति काफी जुनूनी हैं, वो अपना काम अच्छी तरह से जानते हैं, उनका नजरिया काफी स्पष्ट है और उन्हें मुझे भी अपने नजरिए से अच्छी तरह से अवगत कराया। लोपामुद्रा ने आगे बताया कि मैंने जब उनका आत्मविश्वास देखा, तो मैं भी आश्वस्त हो गयी कि मुझे उनके साथ काम करना है। वो अपने फन में माहिर हैं और अच्छी तरह से जानते हैं कि आखिर वो क्या बोलना चाह रहे हैं। उनके इसी आत्मविश्वास को देखकर मैं इस बात की कल्पना कर पायी कि फ़िल्म कैसी होगी। मुझे इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और मुझे लगता है कि हम एक बेहतरीन फिल्म बनाने में कामयाब होंगे।

अर्से तक न भुला पाने वाली कहानी है ‘ब्लड स्टोरी’…

ये कुर्ग में रहने वाले, किसी न किसी तरह से एक-दूसरे जुड़े ऐसे लोगों की कहानी है जो रहस्मयी, जज़्बाती होने के साथ साथ काफी मनोरंजक भी हैं। कुर्ग की पृष्ठभूमि पर बनीं ‘ब्लड स्टोरी’ आप सभी को एक रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी। फिल्म थ्रिलर है, मगर इसमें हास्य का पुट भी भरपूर है। फिल्म की कहानी चार जोशीले किरदारों-प्रताप, प्रिया, अंजलि और राहुल के इर्र्द-गिर्द घूमती है। जल्द ही इन सभी‌ के रिश्तों‌ में अविश्वास, नफऱत और बदले की भावना घर कर जाती है और एक दूसरे के साथ सभी के आपसी रिश्ते उलझ से जाते हैं। इस फिल्म की कहानी में ये बताने का माद्दा है कि कैसे इंसान के गहरे बसी नफरत इंसान के मन में जहर भर देती है। ये फिल्म देखते वक्त दर्शक अपने सीट से हिलने तक की जहमत नहीं उठाएंगे। इसे देखने के बाद आपका परेशान मन एक अर्से तक इसे भुला नहीं पाएंगे। ‘ब्लड स्टोरीÓ का निर्देशन हेमंत हेगड़े ने किया है और फिल्म का निर्माण एन. लक्ष्मी नारायणा ने किया। फिल्म में सभी कलाकारों के बीच लोपामुद्रा राउत भी एक लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगी।

Share