भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा ने किया कोरोना योद्धा 25 डॉक्टरों का सम्मान, 500 जरूरतमंद लोगों को छतरी

सम्मान समारोह उत्तर मुंबई से भाजपा सांसद गोपाल शेट्‌टी के हाथों संपन्न, विश्व डॉक्टर्स-डे

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा के महामंत्री राम यादव और भाजपा झोपड़पट्टी मोर्चा की सचिव रेखा यादव ने मुंबई में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इस महामारी में लोगों का इलाज करने वाले कोरोना योद्धा 25 डॉक्टरों का विश्व डॉक्टर्स-डे के अवसर पर सम्मान किया और 500 जरूरतमंद लोगों को बरसात से बचने के लिए छतरी का वितरण किया। यह सम्मान समारोह उत्तर मुंबई से भाजपा सांसद गोपाल शेट्‌टी के हाथों संपन्न हुआ।

डॉक्टरों ने हजारों-लाखों लोगों की बचाई जान…

भाजपा सांसद गोपाल शेट्‌टी ने डॉक्टरों के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के वक्त अपनी जान जोखिम में डालकर देशभर के डॉक्टरों ने हजारों-लाखों लोगों की जान बचाई। कहा जाता है कि इंसान को बनाने वाला भगवान है, लेकिन धरती पर लोगों का प्राण बचाने वाला डॉक्टर होता है। उन्होंने इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना महामारी के वक्त जनता के हितों में किए गए कार्यों का विस्तृत विवरण दिया और इस आयोजन के लिए राम यादव और रेखा यादव की जमकर प्रशंसा भी की।

जय प्रकाश सिंह के मार्ग-दर्शन…

इस कार्यक्रम के आयोजक भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा के महामंत्री राम यादव और सचिव रेखा यादव ने संयुक्त बयान में कहा कि पार्टी ने उन पर संगठन को मजबूत करने और समाज की सेवा करने की जो जिम्मेदारी दी है। उसी का पालन करते हुए उन्होंने कोरोना संकट काल में लोगों की सेवा करने वाले डॉक्टरों का सम्मान समारोह और गणपत पाटिल नगर, आजाद नगर सहित अन्य स्लम इलाकों में रहने वाले जरूरतमंद 500 लोगों को छतरी बांटने का काम मोर्चे के प्रभारी पवन त्रिपाठी और मुंबई अध्यक्ष जय प्रकाश सिंह के मार्गदर्शन में किया है।

बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित…

गौरतलब है कि इस अवसर पर सांसद गोपाल शेट्‌टी के साथ ही बलवंत वर्मा, योगेश दुबे, रिता मिश्रा, मनोज सिंह, सचिदानंद यादव, शिव दयाल मिश्रा, दिनेश यादव, सूरज पांडे, पंकज चौरसिया, सभयराज, रमेश गौड, दशरथ पाल, पंडित लाल यादव, पलटन गुप्ता, कमलेश, राकेश यादव, अनिल समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share