‘बेल बॉटम’ से सिनेमाघरों में बॉलीवुड की बड़ी वापसी, 27 जुलाई को होगी रिलीज

दुनिया भर में दर्शकों को उनकी एक झलक सिल्वर स्क्रीन पर मिलेगी

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहले ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) लॉकडाउन (Lockdown) के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दर्शकों को उनकी एक झलक सिल्वर स्क्रीन पर मिलेगी। फिल्म 27 जुलाई, 2021 को दुनिया भर में रिलीज़ हो रही है।

रिलीज होने का दर्शकों ने किया धैर्यपूर्वक इंतजार…

खुद अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी फैंस को दी है कि उनकी फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। एक्टर ने बताया है कि मुझे पता है कि मुझे पता है कि आपने बेल बॉटम के रिलीज होने का धैर्यपूर्वक इंतजार किया है, लेकिन अंत में हमारी फिल्म की रिलीज की घोषणा करने में खुशी नहीं हो सकती, दुनिया भर में बड़े पर्दे पर आ रहा है…27 जुलाई को।

एक नए अवतार में दिखेंगे अक्षय…

अक्षय की ये घोषणा फैंस को बीच खुशी लेकर आई है। एक लंबे समय से अक्षय की कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में बेल बॉटम अब थिएटर में रिलीज होगी। ऐसे में अक्षय के फैंस अब थिएटर के जरिए फिल्म को जमकर प्यार देने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक नए ही अवतार में दिखाई देखें।

टीजर में अक्षय अलग-अलग लुक…

फिल्म का एक टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था। इस फिल्म में 1980 के समय पर आधारित है, जिसमें खिलाड़ी कुमार एक रॉ एजेंट (Raw Agent) की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस लुक में बेहद दमदार नजर आ रहे हैं। टीजर में अक्षय अलग-अलग लुक में दिखाई दिए थे। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में वाणी कपूर (Vani Kapoor), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), लारा दत्ता (Lara Dutta) और आदिल हुसैन (Adil Hussain) नजर आने वाले हैं।

Share