ओबीसी से संबंधित 127वें संविधान संशोधन विधेयक पर राज्यसभा में बहस के दौरान बोले केंद्रीय राज्य मंत्री

– NDI24 नेटवर्क
नई दिल्ली. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) से संबंधित 127 वें संविधान संशोधन विधेयक का स्वागत किया है। उन्होंने राज्यसभा में आरपीआई की तरफ से इस विधेयक को पूरा समर्थन दिया।

2024 में जनता आपको चुनेगी बार-बार…

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने बुधवार को राज्यसभा में इस विधेयक पर बहस के दौरान काव्यात्मक अंदाज में कहा कि कांग्रेस और विरोधी दल वाले रोज बोल रहे हैं हाय-हाय, लेकिन नरेंद्र मोदी जी दे रहे हैं सबको सामाजिक न्याय। 2024 में जनता चुनेगी आपको बार-बार।

वंचितों का कल्याण कर रही सरकार…

मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार दलित, पिछड़ों, वंचितों का कल्याण करने में जुटी है, बावजूद इसके विपक्ष हंगामा करता है। केंद्रीय राज्य मंत्री ने विपक्ष के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा, हमने आपको सुना तो हमारी भी बात सुनो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 में फिर सत्ता में आएंगे।

मोदी सरकार का क्रांतिकारी कदम…

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री ने कहा कि इस बिल से ओबीसी सूची तय करने का अधिकार राज्यों को मिलेगा। इस प्रकार मोदी सरकार ने ओबीसी वर्ग की बेहतरी के लिए यह क्रांतिकारी कदम उठाया है।

Share