पहली सभा में मौजूद रहेंगे गुलाम नबी आजाद और मल्लिकार्जुन खडग़े
फडणवीस सरकार की पोल खोलेगी कांग्रेस
Share

पहली सभा में मौजूद रहेंगे गुलाम नबी आजाद और मल्लिकार्जुन खडग़े

– NDI24 नेटवर्क

मुंबई. राज्य के कई  इलाकों में लोग बाढ़ की पीड़ा झेल रहे हैं। लोगों की मदद करने की बजाय मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस चुनावी लाभ के लिए महाजनादेश यात्रा में व्यस्त हैं। इस यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ने जो काम नहीं किया है, उसका भी श्रेय ले रहे हैं। साथ ही बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस पूरे राज्य में महापर्दाफाश सभा के माध्यम से मुख्यमंत्री के झूठ की पोल खोलेगी। 26 अगस्त को कांग्रेस की महापर्दाफाश सभा की शुरुआत अमरावती से होगी।

प्रदेश कांग्रेस की चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख और पूर्व सांसद नाना पटोले के नेतृत्व और प्रदेशाध्यक्ष बालासाहेब थोरात के मार्गदर्शन में सभा की शुरुआत होगी। कांग्रेस की पहली पोलखोल सभा में वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव व महाराष्ट्र के प्रभारी मल्लिकार्जुन खडग़े, वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण, विधायक पृथ्वीराज चव्हाण,  विधान मंडल में कांग्रेस दल के नेता आ.के.सी. पाडवी, विरोधी दल नेता विजय वड्डेट्टीवार, अखिल भारतीय कांग्रेस के कमेटी सचिव आशीष दुआ, विधान परिषद के पूर्व  उपसभापति माणिकराव ठाकरे, महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्षा अध्यक्षा चारुताई टोकस, युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सत्यजीत तांबे, सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष विलास औताडे सहित एनएसयूआई, अल्पसंख्यक, पिछड़े वर्ग और अन्य विभाग के अध्यक्ष, कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चुनाव प्रचार समिति के मुख्य समन्वयक और प्रवक्ता डॉ. संजय लाखे पाटील ने दी।\

डॉ. पाटील ने बताया कि कांग्रेस की महापर्दाफाश सभा का पहला चरण विदर्भ के अमरावती, वर्धा, चंद्रपुर, गडचिरोली, भंडारा, गोंदिया यवतमाल, वाशिम, अकोला, बुलढाणा जिले के विभिन्न इलाकों में होगा। अगले चरण में मराठवाडा, पश्चिम महाराष्ट्र, उत्तर महाराष्ट्र और कोंकण-मुंबई विभाग में सभाएं होंगी।

Share