देश से मीका सिंह ने मांगी माफी, अब नहीं लगेगा बैन
कराची की शादी में नाच-गाना, बेहद नाराज थे लोग
Share

देश से मीका सिंह ने मांगी माफी, अब नहीं लगेगा बैन

– NDI24 नेटवर्क

मुंबई. पाकिस्तान के अरबपति कारोबारी अदनान असद की बेटी की शादी में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने आठ अगस्त को परफॉर्म किया था। इसका वीडियो वायरल होने के बाद द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लाइज एसोसिएशन ने मीका सिंह को देश से माफी मांगने और ऐसा न करने पर बॉलीवुड में प्रतिबंध लगाने की चेतावनी दी थी। जम्मू एवं कश्मीर से जुड़ी धारा 370 और 35ए को हटाने से जुड़े केंद्र सरकार के फैसले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के बीच कराची में डांस पार्टी के लिए देश भर में मीका की आलोचना हुई थी।

फेडरेशन पदाधिकारियों की मौजूदगी में मीका ने बुधवार को देश से माफी मांगी। साथ ही उन्होंने वादा किया है कि दोबारा इस तरह की गलती नहीं होगी। सिंह ने कहा कि मैंने गलती की है तो देश से माफी मांगता हूं। उन्होंने कहा कि दोनों देशों में तनाव के बीच मेरा पाकिस्तान जाना एक संयोग था। अगर मैंने गलत किया है तो मैं फेडरेशन और पूरे देश से माफी मांगता हूं।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लाइज के अध्यक्ष बीएन तिवारी, इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक पंडित, फेडरेशन के महासचिव अशोक दुबे आदि मौजूद थे। तिवारी ने कहा कि मीका ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। इस गलती के लिए उन्होंने देश से माफी मांग ली है। इसलिए अब हम उन पर प्रतिबंध नहीं लगाएंगे।

Share