धर्मा प्रोडक्शंस ने की 'धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (DCA)' की घोषणा, हर श्रेणी के कलाकार

कॉर्नरस्टोन के साथ साझेदारी में अपने नए वेंचर की शुरुआत की, 40 वर्षों से अधिक भारतीय सिनेमा में योगदान

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
40 वर्षों से अधिक भारतीय सिनेमा में अपने अपार योगदान के साथ धर्मा प्रोडक्शंस ने अब कॉर्नरस्टोन के साथ साझीदारी में अपने नए वेंचर की घोषणा की है। अब धर्मा प्रोडक्शंस प्रतिनिधित्व को फिर से परिभाषित करने के लिए संगीत उद्योग से अभिनेताओं और प्रतिभा के हर श्रेणी के कलाकारों के लिए उनके सहज अवसरों को जानने और उन्हें उनके संबंधित उद्योगों में करियर बनाने में मदद करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कॉर्नरस्टोन के साथ इस साझेदारी के दायरे को बदलते हुए इस नई प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी को ‘धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (DCA)’ के नाम से जाना जाएगा।

एंड-टू-एंड टैलेंट मैनजमेंट में विशेषज्ञता…

इन वर्षों में धर्मा प्रोडक्शंस ने अलग-अलग कलाकारों के साथ इस उद्योग के मूल में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इसने जुनून, प्रतिभा और कड़ी मेहनत के कई व्यक्तियों के ऊंचाइयों का मार्ग प्रशस्त किया है। बंटी सजदेह द्वारा बनाई गई कॉर्नरस्टोन ने एक दशक से भी अधिक समय से एंड-टू-एंड टैलेंट मैनजमेंट में अपनी विशेषज्ञता साबित की है। पारंपरिक और डिजिटल दोनों तरह की बिक्री और विपणन से लेकर लाइसेंसिंग, एनीमेशन और गेमिंग, पीआर और समग्र छवि प्रबंधन तक के अपने ब्रांड निर्माण कौशल के साथ कॉर्नरस्टोन ने कई प्रमुख खेल और मनोरंजन प्रतिभाओं को समान रूप से सफलतापूर्वक प्रस्तुत किया है।

प्रतिनिधित्व के लिए मानदंड…

धर्मा प्रोडक्शंस और कॉर्नरस्टोन की इसी विरासत को आगे बढ़ाते हुए, धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (DCA) का उद्देश्य प्रतिभा को एक अदम्य पावरहाउस बनना है जो सहयोग को आगे बढ़ाएगा और देश में कलाकार प्रबंधन और प्रतिनिधित्व के लिए मानदंड बनेगा।

एक सुरक्षित पॉवरहाउस बनाने का लक्ष्य…

धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी एक सुरक्षित पॉवरहाउस बनाने का लक्ष्य रखेगी, जहां अनुभवी व्यावसायिकता, रोमांचक और समकालीन प्रतिभा, पॉपुलर कल्चर के इस युग में प्रीमियम कंटेंट प्रोडक्शन और एक्सेसिबिलिटी को सुदृढ़ करने के लिए फिल्मों, विज्ञापन, ओटीटी कंटेंट, इवेंट्स उपस्थिति के माध्यम से मिल जाएगी। यह अपनी प्रतिभा के साथ अपने डिजिटल /सामाजिक उपस्थिति और व्यक्तिगत पीआर के माध्यम से अपने ब्रांड का निर्माण करने के लिए भी काम करेगा। एजेंसी का लक्ष्य प्रत्येक प्रतिभाशाली कलाकार के करियर को आकार देने, चमकाने और परिपक़्व करने के उनके उन्हें एकजुट करना है।

Share