पिक्चरवर्क्स पिछले एक दशक की सबसे डरावनी हॉरर फिल्मों में से एक 'होस्ट', अमेरिका में रिलीज़

OTT प्लेटफार्म पे 7 मई को रिलीज करने के लिए तैयार है, मई में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. रॉब सैवेज द्वारा निर्देशित फिल्म होस्ट (Host) को 2020 में लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया था और अमेरिका (America) में रिलीज़ की गयी, फिल्म समीक्षा एग्रीगेटर रॉटन टोमाटोज़ पर पूरी तरह से 100 प्रतिशत फ्रेश सिफारिश होने के साथ सर्वसम्मत समीक्षा की गई। अंग्रेजी भाषा की फिल्म भारत में 4 भाषाओं में रिलीज होगी, जिसमें बाद में मई में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

एम्पायर की एक समीक्षा…

पिक्चरवर्क्स भारत (Pictureworks Bharat) में प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर हमारे क्वारंटाइन समय के लिए प्रभावी शॉकर फिल्म ‘होस्ट’ रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दुर्लभ, सस्पेंस, और डरावना, HOST अपने समय के आधार का उपयोग डरावने फिल्मो के फैनस के लिए एक प्रभावी रूप से आनंद देने वाला है। हो सकता है कि आप हफ्तों तक न सोएं, एम्पायर की एक समीक्षा ने कहा।

डील पर हस्ताक्षर…

अमेरिका में अपनी सफलता के बाद, बहु-पुरस्कार विजेता लेखक / निर्देशक रॉब सैवेज की फिल्म ने ब्लुमहाउस, पैरानॉर्मल एक्टिविटी, हैप्पी डेथ डे और द परर्ज की पसंद के पीछे प्रोडक्शन कंपनी का ध्यान आकर्षित किया। पिछले साल, वह एक अज्ञात राशि के लिए उनके साथ तीन-फिल्म डील पर हस्ताक्षर किये।

रोमांचित हॉरर से भरपूर…

भारत में फिल्म की रिलीज पर टिप्पणी करते हुए, पिक्चरवर्क्स के सीईओ अविनाश जुमानी ने कहा कि HOST शुरुआत से अंत तक रोमांचित हॉरर से भरपूर है, जिसे बहुत अच्छी तरह से तैयार किया गया है। पिक्चरवर्क्स पर हम अविश्वसनीय ओटीटी प्लेटफॉर्म, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के माध्यम से घरों में इस नई रिलीज को सीधे लाने के लिए बहुत खुश हैं।

Share