Share

“रूडी पूनम नी रात” के माध्यम से जुड़े हजारों लोग

– NDI24 नेटवर्क
कल्याण.
महामारी में सरकारी प्रतिबंध के बावजूद भी शनिवार रात कल्याण में “वर्चुअल डांडिया”नाइट शो का आयोजन “रूडी पूनम नी रात” के रूप में धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर फाल्गुनी जोशी, मानुसी देसाई, वंशिका गडा, मनाली पाठक, दर्शना गडा, नभ ठक्कर, आर्यन गडा, गीता ठक्कर और मितांश देसाई सहित तमाम डांडिया प्रेमी मौजूद थे। कार्यक्रम के आयोजक सीए व्योमेश पाठक और सीए कौशिक गड़ा ने कहा कि कोरोना की वजह से लोगों को डांडिया की कमी खल रही थी। इसलिए इस विशेष कार्यक्रम को यूट्यूब के जरिए एक दूसरे को आपस में जोड़कर प्रसारित किया गया।

महिलाओं के जलवे देखने के लिए आप क्लिक करें यहां…

https://www.facebook.com/watch/?v=1262653127440392

सम्मानित किए गए प्रतिभागी…

बता दें कि कल्याण के इतिहास में पहली बार “वर्चुअल डांडिया”नाइट शो का आयोजन किया गया जिसमें डांडिया के मशहूर कलाकार योगेश पाला, रेशमा पाला और काव्या पाला जैसे नामचीन कलाकारों ने लाइव जुड़कर गरबा रास खेलने वाले डांडिया प्रेमियों का हौसला अफजाई किया। आयोजक सीए व्योमेश पाठक और सीए कौशिक गड़ा ने बताया कि गरबा प्रेमियों के लिए बक्शीस भी रखा गया है, जिसमें रिजल्ट आने के बाद बेस्ट कास्ट्यूम, बेस्ट डांस और किड्स में शानदार प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया जाएगा।

कल्याण में दिखी गुजरात की मशहूर परंपरा…

इस कार्यक्रम के लिए शहर के कई कल्याणकारी संगठनों को जोड़ा गया था, ताकि अपनी संस्कृति को कायम रखा जा सके। आयोजक व्योमेश पाठक ने कहा कि गुजरात की मशहूर परंपरा को कल्याण में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया और गरबा प्रेमियों ने जमकर लुत्फ उठाया।

Share