होम Entertainment ‘जीजी माँ’ दो बहनों के प्यार की अनोखी कहानी, 25 अक्टूबर से...

‘जीजी माँ’ दो बहनों के प्यार की अनोखी कहानी, 25 अक्टूबर से हर रात 7 बजे


बड़ी बहन अपनी छोटी बहन की ख़ुशी के लिए बलिदान करने को तैयार, आम लड़की के लिए कल्पना से परे

NDI24 नेटवर्क
मुंबई. दर्शकों का पसंदीदा टीवी चैनल शेमारू टीवी 25 अक्टूबर से रात 7 बजे से लेकर आ रहा है एक नई और बेहतरीन पेशकश ‘जीजी माँ’ यह शो दो बहनों के प्यार, समर्पण और त्याग की एक ऐसी अनोखी कहानी बयां करता है, जो आज तक आपने कहीं नहीं देखी होगी। बड़ी बहन अपनी छोटी बहन की ख़ुशी के लिए एक ऐसा बलिदान करने को तैयार हो जाती है, जो किसी भी आम लड़की के लिए कल्पना से परे है।

फाल्गुनी और नियति के इर्द-गिर्द कहानी…

राजस्थान के गुलाबी शहर जयपुर में घट रही यह कहानी दो बहनों फाल्गुनी और नियति के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शो उनके अनूठे रिश्ते की दास्तान बयां करता है। शो की शुरुआत होती है एक हादसे से, जिसमें इन दोनों की मां की एक दुर्घटना में मौत हो जाती है और नियति की परवरिश की ज़िम्मेदारी फाल्गुनी के कंधों पर आ जाती है। मां की तरह पालनेवाली जीजी नियति की ‘जीजी माँ’ बन जाती है। बेटी जैसी बहन के लिए बचपन से ही फाल्गुनी को अपनी ख़ुशियों, सपनों, चाहतों का त्याग करना पड़ता है, पर एक बड़ी बहन अपनी छोटी बहन के लिए इससे भी बड़ा क्या त्याग कर सकती है, जो उसके अस्तित्व पर ही प्रश्नचिह्न लगा दे?

हमारा यह शो बेहद पसंद आएगा : तन्वी डोगरा

जीजी माँ का किरदार निभाने वाली तन्वी डोगरा ने इस ख़ास मौके पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि मैं बहुत ख़ुश हूं कि शेमारू टीवी पर ‘जीजी माँ’ शो प्रसारित होने वाला है। जीजी मां प्यार, विश्वास और त्याग की अनोखी मूरत है, जो अपनी छोटी बहन के लिए बड़े से बड़ा त्याग करने से भी पीछे नहीं हटती। मुझे यकीन है कि दर्शकों को हमारा यह शो बेहद पसंद आएगा।

किरदारों को जीवंत कर दिया…

तन्वी डोगरा और भाविका शर्मा के साथ दिशांक अरोरा, शुभाशीष झा और पल्लवी प्रधान जैसे उम्दा कलाकारों ने ‘जीजी माँ’ शो में प्रमुख किरदार निभाए हैं। इनके अलावा राजीव पॉल, आकांक्षा गिलानी और राजेश बलवानी जैसे सहायक कलाकारों ने अपने अभिनय से शो के किरदारों को जीवंत कर दिया है।

Share