साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, मिलाप मिलन झवेरी की फिल्म

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
मिलाप मिलन झवेरी की ‘सत्यमेव जयते 2’ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दमदार ट्रेलर के बाद निर्माताओं ने आज फिल्म का पहला गाना ‘मेरी जिंदगी है…’ तू जारी किया है। जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की विशेषता वाला यह रोमांटिक गीत निश्चित रूप से सभी कपल्स के लिए इस सीजन का गीत साबित होगा। गाने का मुख्य आकर्षण जॉन और दिव्या के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री है, जो पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

जॉन अब्राहम का सबसे पसंदीदा गाना…

मेरी जिंदगी है तू फिल्म के एल्बम से जॉन अब्राहम का सबसे पसंदीदा गाना है, इस बारे में बात करते हुए वें कहते हैं कि मेरी जिंदगी गाना आपके दिल को छू जाता है। जब मैंने इसे पहली बार सुना तो मुझे तुरंत ही इस गाने से प्यार हो गया। इस रोमांटिक गाने की शूटिंग के दौरान भी मैंने सेट पर दिव्या के साथ बहुत अच्छा समय बिताया। मनोज मुंतशिर के शब्दों के साथ जुबिन नौटियाल और नीति मोहन के स्वर, इससे बेहतर कुछ नही हो सकता।

दिल-ओ-दिमाग में छा जाएगा गाना!…

बहुत ही प्रतिभाशाली जुबिन नौटियाल और नीति मोहन द्वारा गाया यह गीत मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है और रोचक कोहली द्वारा रचित है। गीत शुद्धतम रूप में प्रेम की अभिव्यक्ति को बयां करता है। दिव्या खोसला कुमार ने सांझा किया कि मेरी जिंदगी है तू एक ऐसा गीत है, जो शुद्ध रोमांस है और हर तरह प्यार से भरा है। यह मेरे द्वारा शूट किए गए सबसे भावुक और रोमांटिक नंबरों में से एक है और यह निश्चित रूप से आपके दिल-ओ-दिमाग में छा जाएगा!

25 नवंबर को रिलीज़…

निर्देशक मिलाप झवेरी (Milap Zaveri) कहते हैं कि मेरी जिंदगी है तू में जॉन और दिव्या की स्क्रीन उपस्थिति देखना कबील ए तारीफ़ है। यह उनके किरदारों के प्यार को दर्शाने के लिए एकदम सही रोमांटिक ट्रैक है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 यह फिल्म गुरुवार, 25 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Share