मुंबई भाजपा प्रवक्ता ने उत्तर प्रदेश के मछलीशहर के पूर्व सांसद निषाद को दिखाया आईना

NDI24 नेटवर्क
मुंबई. जनता की नाराजगी के चलते अपने चुनाव क्षेत्र से पलायन करने वाले उत्तर प्रदेश के मछलीशहर के पूर्व सांसद रामचरित्र निषाद अब मुंबई के उत्तर भारतीयों की चिंता करने मुंबई पहुंच गए हैं। यहां के उत्तर भारतीय बहुत समझदार हैं और वे जानते हैं कि उनका हित किस दल के साथ सुरक्षित है। इस लिए यहां समाजवादी पार्टी की दाल गलने वाली नहीं। यह बात मुंबई भाजपा के प्रवक्ता अजय सिंह ने कही है।

यूपी में फिर से भाजपा सरकार की वापसी तय…


भाजपा से टिकट कटने के बाद सपा का दामन थामने वाले निषाद ने पिछले दिनों शिवसेना पक्ष प्रमुख व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर मुंबई में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, सीएम उद्धव ठाकरे व राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की रैली करने को लेकर चर्चा की थी। सिंह ने कहा कि श्री निषाद के लोकसभा क्षेत्र में इनके प्रति जनता में भारी नाराजगी थी। इसे देखते हुए पार्टी ने जब इन्हें उम्मीदवारी नहीं दी तो सपा के टिकट पर दूसरी सीट से चुनाव लड़े और हारे। भाजपा नेता ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पहले उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी संभाले। यूपी में भी 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में फिर से भाजपा सरकार की वापसी तय है।

शिवसेना अब ‘सेक्युलर’ हो गई है…


मुंबई भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि शिवसेना उत्तरभारतीयों की कितनी हितैसी है यह बात महाराष्ट्र में रहने वाले उत्तर भारतीय भलीभांति जानते हैं। बाहर से आकर किसी और को यह बात समझाने की जरूरत नहीं है। पिछले पांच वर्षों के दौरान उत्तरभारतीयों ने तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से जो अपनापन महसूस किया वह अविस्मरणीय है। सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे यदि मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति के लिए पहचानी जाने वाली समाजवादी पार्टी के मंच पर जाते हैं तो लोगों को कोई आश्चर्य नहीं होगा, क्योंकि शिवसेना अब ‘सेक्युलर’ हो गई है।

Share