होम Mumbai शिवशांति प्रतिष्ठान का महावृक्षारोपण अभियान, 101 पौधों के संकल्प और दिव्यांगों को...

शिवशांति प्रतिष्ठान का महावृक्षारोपण अभियान, 101 पौधों के संकल्प और दिव्यांगों को व्हीलचेयर

GoGreenRevolution व वृक्ष लगाओ जीवन बचाओ के मुहिम, सांसद सरोज व प्रमोद सरोज के हाथों बादाम का पौधा

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
शिवशांति प्रतिष्ठान व संस्कार एज्यूकेशनल एंड चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से पिछले कई वर्षों से वृक्षारोपण व समाज हित में अन्य कई कार्यक्रम निरंतर #GoGreenRevolution व वृक्ष लगाओ जीवन बचाओ के मुहिम संचालक और शिवशांति प्रतिष्ठान के संस्थापक व अध्यक्ष विनय कुमार सिंह के निर्देशन में किया जा रहा है। आज संस्था की ओर से समाजसेवक प्रमोद बी.पी सरोज के जन्मदिन के उपलक्ष्य में 101 पौधों के संकल्प से संस्था का 180वां वृक्षारोपण अभियान सम्पन्न किया गया। साथ ही सांसद बी. पी. सरोज व प्रमोद सरोज के हाथों दिव्यांगों को व्हीलचेयर वितरण किया गया तथा सांसद सरोज व प्रमोद सरोज के हाथों बादाम का पौधा लगाया गया।

तुलसी का पौधा व शॉल देकर शुभकामनाएं…

कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान व संस्था का शपथ लेकर किया गया। उसके बाद संस्था के अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने सांसद सरोज व प्रमोद सरोज को तुलसी का पौधा व शॉल देकर शुभकामनाएं दीं तथा संस्था के उपाध्यक्ष अमित कुमार सिंह व अध्यापक सत्यप्रकाश शुक्ला, संस्था के ठाणे जिला अध्यक्ष रंजीत सिंह, आरएसएस के कमलेश राजपूत, रमेश शर्मा ने श्रीराम की प्रतिमा तथा संपादक धर्मेंद्र उपध्याय, संपादक चंद्रभूषण विश्वकर्मा, पत्रकार नागमणि पांडे ने श्रीमद्भागवत की पुस्तक देकर शुभकामनाएं दी।

सभी सदस्यों का आभार…

इस अवसर पर सांसद सरोज ने संस्था द्वारा किए गए सभी कार्यों को खूब सराहा तथा संस्था को अपना पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया। प्रमोद सरोज ने उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में किए गए कार्यक्रम के लिए संस्था के अध्यक्ष तथा संपूर्ण शिवशांति परिवार के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।।

सभी सदस्यों का अपना श्रमदान…

संस्था के अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने प्रमोद सरोज को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी व सांसद सरोज तथा प्रमोद सरोज को अभियान से जुड़ने के लिए आभार व्यक्त किया। उक्त समय पर सूरज राजभर, रोहन मंडराई, आजाद शर्मा, सुमित दुबे, धर्मेंद्र विश्वकर्मा, रवि पंडित, दानिश, आकाश, हिमांशु, अश्विन, सचिन, मनीष, आमोद, मनीष, गौतम, सरोज, राजेश, आदर्श व शिवशांति परिवार के अन्य सभी सदस्यों ने अपना श्रमदान दिया।

Share