मिल मजदूरों, वारिसों को दस्तावेज जमा कराने की बढ़ी तारीख, 30 दोनों का मिला समय

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
मुंबई गृह निर्माण और क्षेत्र विकास बोर्ड की ओर से (Mhada का संभागीय घटक) 01 मार्च, 2020 को ड्रा किए गए फ्लैटों के ड्रा में सफल मिल श्रमिकों/ उत्तराधिकारियों को मुंबई जिला सेंट्रल बैंक में आवश्यक दस्तावेज जमा करने के लिए 9 अक्टूबर तक 30 दिन की समय सीमा दी जा रही है।

पहले दी गई थी 60 दिन की अवधि…

पहला नोटिस पत्र मुंबई बोर्ड की ओर से सफल मिल श्रमिकों/ मिल श्रमिकों के उत्तराधिकारियों को उनके आवेदन में उल्लिखित पते पर भेजा गया था। पहले निर्देश पत्र के अनुसार, मुंबई जिला सेंट्रल बैंक की मुंबई स्थित शाखा में दस्तावेज जमा करने के लिए 12 जुलाई से 09 सितंबर तक 60 दिनों की अवधि दी गई थी।

आधिकारिक वेबसाइट पर देखें सूची…

हालांकि, अधिकांश मिल श्रमिकों/ उत्तराधिकारियों ने उक्त अवधि के दौरान मुंबई बैंक को दस्तावेज जमा नहीं किए हैं। साथ ही इस ड्रा में सफल मिल श्रमिकों/ उत्तराधिकारियों को दिए गए प्रथम अधिसूचना पत्रों में से कुछ प्रथम अधिसूचना पत्रों को विभिन्न कारणों से डाक द्वारा वापस कर दिया गया है। डाक से लौटाए गए पहले अधिसूचना पत्रों की सूची म्हाडा की आधिकारिक वेबसाइट https://mhada.gov.in पर प्रकाशित की गई है।

कागजात जमा करने की अपील…

लॉटरी में सफल मिल श्रमिक/ उत्तराधिकारी, जिन्होंने विभिन्न कारणों से पद से लौटने वाले मिल कर्मचारी/ उत्तराधिकारी के प्रथम निर्देश पत्र और प्रथम निर्देश पत्र के अनुसार मुंबई बैंक को दस्तावेज जमा नहीं किए, उप मुख्य अधिकारी, म्हाडा मुख्यालय, बांद्रा पूर्व, मुंबई मुंबई बोर्ड इस कार्यालय से पहली मंजिल स्वीकार करने और 9 अक्टूबर, 2021 से पहले मुंबई जिला केंद्रीय सहकारी बैंक की मुंबई शाखा में जमा करने की अपील कर रहा है।

इसलिए मिला 30 दिनों का विस्तार…

उक्त अवधि के दौरान महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के प्रकोप और बाढ़ जैसी स्थिति को ध्यान में रखते हुए, मिल श्रमिकों/ वारिसों को 30 दिनों का विस्तार दिया जा रहा है।

  • योगेश म्हासे, मुख्य अधिकारी, म्हाडा मुंबई बोर्ड
Share