मिस्टर इंडिया दारासिंग खुराना पंजाबी फिल्म, 'बाई जी कुटाँगे' से करेंगे डेब्यू, उपासना सिंह की पहली निर्मित फ़िल्म

स्मीप कांग ने संभाली निर्देशन की कमान, कई हिट फिल्में हैं उनके नाम

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
कई सालों तक रैंप पर राज करने के बाद, मिस्टर इंडिया इंटरनेशनल दारासिंग खुराना एक पंजाबी फिल्म बाई जी कुटाँगे से अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं। इस फिल्म से वरिष्ठ अभिनेत्री उपासना सिंह भी निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत कर रही है। इस फिल्म का निर्देशन स्मीप कांग ने किया है, जो वर्षों से कई हिट पंजाबी फिल्मों लिए जाने जाते हैं, जिनमें कैरी ऑन जट्टा फ्रेंचाइजी और लकी दी अनलकी स्टोरी शामिल हैं।

एक सपने जैसा है इस फ़िल्म में काम करना : दारासिंह

दारासिंग को फिल्म में देव खड़ौद, उपासना सिंह, उनके बेटे नानक और गुरप्रीत घुग्गी जैसे अभिनेताओं के साथ देखा जाएगा, जो एक एक्शन कॉमेडी है। अपने पदार्पण के बारे में बात करते हुए, मॉडल से अभिनेता बने दारासिंह का कहना है कि मैं एक अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म को लेकर रोमांचित हूं। यह एक शानदार कहानी है और यूनिट भी अद्भुत है। हमें शूटिंग में बहुत मज़ा आ रहा है। हेल्म सर के साथ और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, हम जिस तरह की परियोजना पर काम कर रहे हैं यह एक सपने जैसा है। यह निश्चित रूप से हर एक्टर का सपना होता है कि वह स्मीप सर जैसे निर्देशक के साथ काम करे, वह सेट पर इतने अडिग और निश्चिंत है, वह हम सभी को बहुत सहज महसूस कराते है। हम फिलहाल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं और अब तक एक कलाकार के रूप मे मेरा सफर अच्छा रहा है। मुझे उम्मीद है कि मेरा प्रदर्शन दर्शकों पसंद आएगा।

उपासना सिंह का काम करना केक पर चेरी जैसा : स्मीप कांग

निर्देशक स्मीप कांग का कहना है कि पंजाबी फिल्म उद्योग फल-फूल रहा है। हम खुश हैं कि हमें अपनी फिल्मों के लिए अधिक से अधिक लोग मिल रहे हैं और एक निर्माता और अभिनेत्री के रूप में उपासना सिंह का काम करना केक पर चेरी जैसा है। मैं इस नई यात्रा को लेकर बहुत उत्साहित हूं और आशा करता हूं कि लोग हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे।

दर्शकों के दिलों का हमेशा मनोरंजन करती रहें : उपासना सिंह

एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत के बारे में बात करते हुए उपासना सिंह ने बताया कि इन सभी वर्षों के लिए अपने अभिनय और कॉमेडी के लिए प्यार अर्जित करने के बाद मैं किसी भी तरह से प्राप्त सभी के प्यार को सही ठहराना चाहती थी। बाई जी कुटाँगे निश्चित रूप से हमारे कई चरणों में से एक है। हम ऐसी फिल्में बनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, जो दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए मनोरंजन करती रहें और बनी रहें।

Share