कृषि बिल के खिलाफ 8 दिसंबर को एकजुट होंगे देश के अन्नदाता, किसान के हितों पर सरकार ने किया गंभीर कुठाराघात

  • – NDI24 नेटवर्क
    गाजियाबाद.
    देश के अन्नदाता किसान के हितों पर सरकार ने गंभीर कुठाराघात किया है। सरकार की इन नीतियों के विरोध में देश के समस्त किसान एकजुट होकर अपने अधिकारों के लिए संघर्ष कर रहे हैं और 8 दिसंबर को भारत बंद का आह्वान किया है। राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इसका समर्थन करती है। राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस उत्तर प्रदेश के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश शर्मा ने कहा कि यह आह्वान राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष व राष्ट्रीय अध्यक्ष इंडियन नेशनल शुगर वर्कर्स अशोक सिंह ने किसानों के समर्थन में आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि देश की समस्त ट्रेड यूनियनों के संगठन किसानों के साथ हैं, जिसमें मुख्य रूप से आईएनटीयूसी, एआईटीयूसी, एचएमएस, सीआईटीयू, एआईयूटीयूसी, टीयूसी, सीईडब्ल्यूए, एआईसीसीटीयू, एलपीएफ, एवं यूटीयूसी शामिल हैं।

अनेकों क्षेत्रों का निजीकरण ज्वलंत उदाहरण…

राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि वर्तमान की केंद्र सरकार जन विरोधी, राष्ट्र विरोधी और किसान विरोधी नीतियांअपना कर पूंजीपतियों को लाभ देने का कार्य कर रही हैं। सरकार की आर्थिक नीतियों के कारण असमानता में वृद्धि हुई है और बेरोजगारी बढ़ रही है। रक्षा उत्पादन इकाई, बैंक, कोयला, इस्पात, रेलवे आदि अनेकों क्षेत्रों का निजीकरण इसका ज्वलंत उदाहरण है ।

अपना पूर्ण योगदान करें : UP अध्यक्ष…

राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अशोक सिंह ने प्रदेश के समस्त पदाधिकारी, कार्य कारिणी, सदस्य एवं समस्त जिलाध्यक्षों को निर्देश दिए हैं कि वे 8 दिसंबर को भारत के अन्नदाता किसानों के आह्वान पर भारत बंद को सफल बनाने में अपना पूर्ण योगदान करें ।

Share