प्रियंका गांधी ने मोर्चा अपने हाथ में लिया, एक अलग घोषणा पत्र तैयार

फोटोग्राफी और राजनीति में एक्सपोजिंग बहुत महत्वपूर्ण रोल अदा करता है, डेवलपिंग बहुत महत्वपूर्ण

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. मुंबई ड्रग्स केस में सियासी घमासान में अब सीएम उद्धव ठाकरे की एंट्री हो गई है। उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस के दिवाली के बाद बम फोड़ने वाले बयान पर पलटवार किया है। सूत्रों के मुताबिक उद्धव ने कहा है कि कुछ लोग दिवाली के बाद बम फोड़ने वाले हैं, मैं इस बात का इंतजार कर रहा हूं कि पाकिस्तान पर बम कब गिरने वाले हैं। फोटोग्राफी और राजनीति में एक्सपोजिंग बहुत महत्वपूर्ण रोल अदा करता है और उसके बाद डेवलपिंग बहुत महत्वपूर्ण होता है।

सारे सबूत मीडिया को दूंगा : नवाब मालिक

इससे पहले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे। मलिक ने आरोप लगाया कि मुंबई, महाराष्ट्र और गोवा में ड्रग्स का कारोबार देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में किया जा रहा है। इस पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, इसके सबूत मीडिया को दूंगा।

नवाब मालिक के आरोप हास्यास्पद : देवेंद्र फडणवीस

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मालिक के आरोप हास्यास्पद है। रिवर एंथम के लिए जो टीम आई थी, उस क्रिएटिव टीम के एक सदस्य ने फोटो खिंचाई। 4 साल पहले का फोटो है। उस व्यक्ति का मेरे साथ भी फोटो है। जानबूझकर मेरी पत्नी के साथ का फोटो ट्वीट किया है। अगर किसी के साथ फोटो खिंचाने से वो ड्रग माफिया होता है तो जिसका दामाद ड्रग के साथ पकड़ा गया वो क्या है उसकी पार्टी क्या है? खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे। अभी उन्होंने दिवाली से पहले लवंगी बम (छोटा पटाखा) लगाया है, दिवाली के बाद मैं बम फोडुंगा।

Share