ड्रग्स केस में NCB के हत्थे चढ़ा अब यह एक्टर, राजस्थान से मुंबई लौटे खान अब हिरासत में

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में ड्रग्स केस में कार्रवाई जारी, ड्रग पेडलर शादाब बटाटा के बाद एजाज खान का नाम

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में ड्रग्स केस (Drug Case) में एनसीबी (NCB) की कार्रवाई ताबड़तोड़ जारी है। ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा (Shadab Batata) की गिरफ्तारी के बाद एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) का नाम संज्ञान में आया था। ऐसे में एनसीबी की ओर से एजाज खान को हिरासत में लिया गया है। एजाज खान राजस्थान (Rajasthan) से मुंबई (Mumbai) लौटे, जिसके ठीक बाद एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया। एजाज पर ऐसा आरोप लगा है कि वो बटाटा गैंग का हिस्सा है। एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी (Andheri) और लोखंडवाला (Lokhandwala) के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है।

करीब 2 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद…

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को इससे पहले साल 2018 में भी नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के ही मामले में गिरफ्तार किया था. उस वक्त ऐजाज खान के पास से करीब 1 लाख रुपये की MD ड्रग्स बरामद किया गया था। विदित हो कि शादाब बटाटा पर मुंबई के बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। शादाब बटाटा बड़े डर्ग पेडलर फारूख बटाटा (Faruq Batata) का बेटा है। शादाब की गिरफ्तारी के दौरान करीब 2 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद हुए थे।

Big Boss 7 के हिस्सा रहे हैं खान…

एक्टर ऐजाज खान (Ajaz Khan) बिग बॉस 7 (Big Boss 7) का भी हिस्सा रहे थे। इसके साथ ही एजाज ‘रक्त चरित्र’ में भी नजर आए थे। इसके अलावा वे कई डेली सोप का भी हिस्सा रहे हैं। इसमें ‘रहे तेरा आशीर्वाद’ शामिल है।

Share