13वां भव्य वार्षिक महोत्सव एवं गो-पुष्टि गायत्री यज्ञ अनुष्ठान 14 को, मशहूर मटकी डांसर उत्तमभाई दिखाएंगे जलवा...

श्रीलीला पुरुषोत्तम गोशाला का वार्षिक समारोह, अनुष्ठान के बाद विशाल भंडारा

मुंबई. मुंबई के समीप कल्याण में श्रीलीला पुरुषोत्तम गोशाला के 13 वें वार्षिक महोत्सव एवं गो-पुष्टि गायत्री यज्ञ अनुष्ठान में राजस्थानी भामाशाहों के अलावा बड़े-बड़े साधु-संत एवं कलाकारों का जमावड़ा होने वाला है। यह कार्यक्रम मकरसंक्रांति के अवसर पर गुरुवार 14 जनवरी 2021को कल्याण के शिवनगर, चौधरपाड़ा स्थित गोशाला में आयोजित किया गया है। सुबह साढ़े नौ बजे से कार्यक्रम की सुरुआत होगी। गो-पुष्टि गायत्री यज्ञ, हवन, ध्वजारोहण, भगवान भोग और महाआरती अनुष्ठान के बाद विशाल भंडारे का आयोजन किया गया है। रात नौ बजे से नारायणसिंह राजपुरोहित एंड पार्टी द्वारा भजन-संध्या का कार्यक्रम रखा गया है।

संत-महात्माओं के पावन सानिध्य में भजन…

भजन-संध्या के बीच राजस्थान के मशहूर मटकी डांसर उत्तमभाई पटेल (रामा) मटकी डांस का जलवा दिखाएंगे। समारोह में विशेष रूप से ओमकार भारतीजी महराज, सोहनलाल कुमावत, कन्हैयालाल राठौड़,मनसुखभाई पटेल,चंदुदास वैष्णव,उत्तमभाई पटेल,रामभाई सवानी,बाबुजी कुमावत और संतोष पाटील सहित तमाम लोग मौजूद रहेंगे। राजस्थान और महाराष्ट्र सहित देशभर से आने वाले संत-महात्माओं के पावन सानिध्य में भजन संध्या और मंदिर में पूजा-पाठ होगा।

इन लोगों को किया जाएगा सम्मानित…

लीला पुरुषोत्तम गौशाला के संस्थापक ओमकार भारतीजी महाराज ने बताया कि इस पुनीत कार्य में सुरेश कुमार प्रजापत भजन-संध्या के लाभार्थी, छगन नारायणजी गोमतीवाल टेंट एवं लाइट डेकोरेटर्स, सुरेश कुमावत, राजेन्द्र कुमावत, मुकेश सोलंकी और घीसुलाल कुमावत पानी के लाभार्थी हैं। चाय-काफी के लाभार्थी मुकेश सोलंकी और रमेश सिंह, जीतूभाई प्रजापत,भरत पटेल और रूपसिंह वीडियोग्राफी के लाभार्थी हैं, जिन्हें व्यवस्थापन कमेटी की ओर से सहयोग के लिए सम्मानित किया जाएगा।

Share