प्रकाश जैन ला रहे हैं वेब मूवी 'संस्कारी बहूरानी', पेट्रोलियम ट्रेडिंग बिजनेस के साथ फिल्म मेकिंग में भी जोर आजमाइश

कई कहानी सुनी, मगर पसंद नहीं आई, गुजरात के खतलवाड़ा जिला वलसाड़ में खुद का बिजनेस

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
प्रकाश जैन की लाईफस्टाइल सेंस भी कमाल की है। वे खुद का पेट्रोलियम ट्रेडिंग बिजनेश चलाते हैं और रुझान फिल्म मेकिंग में है। उनकी हिन्दी वेब मूवी संस्कारी बहूरानी जल्द ही रिलीज होने वाली है। गुजरात स्थित उमरगांव के खतलवाड़ा जिला वलसाड़ में उनका खुद का पेट्रोलियम ट्रेडिंग बिजनेस है। फिल्म मेकिंग की तरफ रुझान कैसे हुआ इस पर वे कहते हैं कि मेरे घर के पास शमीम खान जी रहते हैं, जो मेरे अभिन्न मित्र हैं। शमीम भाई को अभिनय करते मैंने कई बार देखा था, सो उनके निवेदन पर इस फिल्ड में भी हाथ आजमाने आ गया। मगर मैं लीक से हटकर फिल्म बनाना चाहता था। कई कहानी सुनी, मगर पसंद नहीं आई, उसके बाद सूर्यकांत जी ने संस्कारी बहूरानी की कहानी सुनाई और कहानी सुनते ही मैंने कह दिया कि हां मैं यह फिल्म बना रहा हूं।

आई फोकस ने तैयार किया पोस्ट प्रोडक्शन…

संस्कारी बहूरानी को एक पारिवारिक फिल्म मानते हुए प्रकाश जैन कहते हैं सूर्यकांत जी ने कमाल की फिल्म बनायी है। जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जासकता है। शमीम खान जी इस फिल्म के सह निर्माता भी हैं और इस फिल्म के खलनायक भी हैं। जय पी इंटरटेनमेंट हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म संस्कारी बहरानी की कहानी लिखा हैऔर निर्देशन किया है सुर्यकांत गणपत ताम्रदमन ने। निर्माता हैं प्रकाश जैन, सह निर्माता शमीम खान, गीतकार और संगीतकार हैं कमलेश सिंह, पटकथा और संवाद लिखा है सुर्यकांत गणपत ताम्रदमन, कमलेश सिंह, बलिराम गावड़ने। डीओपी हैं प्रमोद पांडे। इस फिल्म के संपादक हैं राजेश शाह । एक्शन डायरेक्टर हैं शाहबाज अली, कोरियोग्राफर हैं राजू एंथोनी, म्यूजिक कंपोजर हैं सुभाष सुर्यम। पोस्ट प्रोडक्शन आई फोकस ने तैयार किया है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार हैंअपर्णा पराजंपे, रविन्द्र कुल्हार, रितेश कुमार, प्रेमनाथ गुलाटी, गरिमा अग्रवाल, राकेश गुप्ता, राकेश बाबू, परेश भट्ट, खुशी गुप्ता,विनोद मिश्रा, अशी खान, पार्थ कामली, काजल सिंह, मनीष राउत और शमीम खान।

कलाकारों की बॉन्डिंग दर्शकों को काफी पसंद आएगी…

इस वेब मूवी को भरूच और विरार सहित महाराष्ट्र और गुजरात के शानदार लोकेशनों पर फिल्माया गया है। इस मूवी में एक से बढ़कर एक गाने हैं। प्रकाश जैन कहते हैं पहली बार मैने जब बार ट्रैक सुना तो मैं काफी आकर्षित हुआ। भारतीय और पश्चिमी संगीत के संयोजन ने मुझे जकड़ लिया, मुझे डांसिंग बहुत पसंद है और यह गाना हर किसी को नाचने को मजबूर कर देगा। फिल्म कलाकारों की बॉन्डिंग दर्शकों को काफी पसंद आएगी। आगे की योजना की बात करते हुए प्रकाश जैन कहते हैं कि अगली फिल्म जल्द ही सूर्यकांत जी के निर्देशन में फ्लोर पर जाने वाली है।

Share