'मेक इन इंडिया' के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुनर्पुष्टि, रेनो इंडिया का नेपाल में काइगर का निर्यात

जल्द ही सार्क क्षेत्र में अन्य देशों को निर्यात, 122 कारों का पहला बैच रवाना

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. रेनो इंडिया ने नेपाल को अपनी सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी रेनो काइगर का निर्यात शुरू कर दिया है। रेनो काइगर (Renault Chiger) भारत में रेनो द्वारा लॉन्च किए गए क्रांतिकारी उत्पादों की लाइन में सबसे नई है, जिसने खुद को एक स्टनिंग, स्मार्ट और स्पोर्टी बी-एसयूवी (SUV) के रूप में स्थापित किया है।

टेस्ट ड्राइव की सुविधा भी उपलब्ध…

नई रेनो काइगर नेपाल में रेनो के डिस्ट्रीब्यूटर-एडवांस्ड ऑटोमोबाइल्स प्राइवेट लिमिटेड (Advanced Automobiles Private Limited) के माध्यम से पेश की जाएगी, जो नेपाल के सबसे बड़े समूह में से एक वैशाल ग्रुप का हिस्सा है। यह पूरे देश में 15 बिक्री आउटलेट में उपलब्ध होंगी और सभी शोरूम में टेस्ट ड्राइव की सुविधा भी उपलब्ध होगी।

अन्य देशों में काइगर के निर्यात का विस्तार करेंगे : वेंकटराम मामिल्लापल्ले

रेनो इंडिया ऑपरेशंस के कंट्री सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर, वेंकटराम मामिल्लापल्ले (Venkataram Mamillapalle) ने कहा कि भारत में सफल लॉन्च के बाद, रेनो काइगर ने पहले ही खुद को एक सफल उत्पाद के रूप में स्थापित कर लिया है और कार खरीदारों के बीच उसे जबरदस्त स्वीकृति भी मिली है। काइगर, रेनो की पेशकश के सर्वश्रेष्ठ बिंदुओं को जोड़ती है। नई कारों में हमारी विशेषज्ञता और ग्राहकों की जरूरतों के बारे में गहन ज्ञान। काइगर निर्यात की शुरुआत रेनो की मेक इन इंडिया यात्रा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जो भारत की डिजाइन, इंजीनियरिंग और मैनुफ़ैक्चरिंग क्षमताओं का प्रदर्शन करता है। हम विकास की इस गति को जारी रखेंगे और भारत में काइगर परिवार के विकास के साथ-साथ सार्क के अन्य देशों में काइगर के निर्यात का विस्तार करेंगे।

सभी ट्रिम्स में आकर्षक कीमत…

रेनो काइगर को दो इंजन विकल्पों 1.0 लीटर एनर्जी और 1.0 लीटर टर्बो में प्रत्येक इंजन पर 2 पेडल ऑफर के साथ पेश किया गया है। ग्राहक चार उपलब्ध ट्रिम्स – RXE, RXL, RXT और RXZ में से चुन सकते हैं। प्रत्येक संस्करण ग्राहकों की आवश्यकताओं और सेगमेंट में जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है और सभी ट्रिम्स में आकर्षक कीमत तय की गई है। ग्राहकों को हर स्तर पर मूल्यवान लाभ होगा और उनके पास स्टाइलिश ड्यूल टोन संयोजनों को चुनने का विकल्प भी होगा, जो कि सभी रेंज में उपलब्ध हैं।

Share