फरवारी 2021 में संपत्ति की नीलामी की गई थी और निर्धारित आरक्षित मूल्य 277 करोड़ रुपये था

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. एक बैंक की ओर से 25 अक्टूबर, 2021 को वित्तीय संपत्तियों के प्रतिभूतिकरण, पुनर्निर्माण और सुरक्षा ब्याज अधिनियम 2002 के प्रवर्तन के तहत एक अचल संपत्ति की बिक्री के लिए नीलामी बिक्री नोटिस जारी किया गया था। फरवरी 2021 में इसी बैंक की ओर से इसी संपत्ति की नीलामी की गई थी और निर्धारित आरक्षित मूल्य 277 करोड़ रुपये था। हालांकि, इस अक्टूबर बैंक की ओर से नीलामी में रखी गई उसी संपत्ति का आरक्षित मूल्य 267 करोड़ है। संपत्ति को यस बैंक (Yes Bank) की ओर से ई-नीलामी के माध्यम से बिक्री पर रखा गया है। उधारकर्ता और गारंटर का नाम, ई-कॉमर्स मैग्नम सॉल्यूशन लिमिटेड, प्राइम डाउनटाउन एस्टेट्स प्राइवेट लिमिटेड, रेडियस इंफ्राहोल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड, संजय छाबरिया और व्योमेश शाह है।

संबंधित खबरें…

Real Estate काम हुआ प्रभावित, भारत बंद का असर

मुंबई शहर में 4,916 Real Estate की बिक्री, अगस्त के 24 दिनों का आंकड़ा…

संपत्ति का विवरण…

• संपत्ति के विवरण में प्रोजेक्ट 1 ह्यूजेस शामिल है जो 14,456.04 वर्ग मीटर भूमि का एक टुकड़ा है जिसे पुराने विक्टोरिया मिल्स कंपाउंड के रूप में जाना जाता है, जो गामदेवी रोड, गिरगांव में स्थित है।

• संपत्ति में परियोजना भूमि पर पंजीकृत बंधक के माध्यम से विशेष शुल्क शामिल है, साथ ही उस पर निर्मित संरचनाओं के साथ-साथ वर्तमान संरचना, जिसे पंचशील प्लाजा और मालिकों के अधिकार के रूप में जाना जाता है।

• परियोजना की भूमि पर विकसित की जा रही परियोजना के संबंध में सभी चल और चालू परिसंपत्तियों, वर्तमान और भविष्य दोनों पर विशेष प्रभार जो उधारकर्ता के हिस्से के साथ-साथ एस्क्रो से संबंधित है|

• विशेष प्रभार, समग्र शेयर, अधिकार, शीर्षक, ब्याज, पात्रता, विभिन्न कार्यों से उत्पन्न बंधक के दावे, समझौते, परियोजना से संबंधित दस्तावेज पर होगा।

संबंधित खबरें…

2023 तक एक नए शिखर पर पहुंचेगा Real Estate, 2.62 लाख नई यूनिट्स लॉन्च होने का अनुमान

अच्छे दिन आने वाले हैं, लॉकडाउन हटते ही Real estate में बढ़ोतरी की उम्मीद

15 नवंबर को 2 से 3 बजे के बीच नीलामी…

ई नीलामी बिक्री पर रखी गई संपत्ति का आरक्षित मूल्य 267 करोड़ रुपये है और बयाना जमा 10 करोड़ रुपये है। नीलामी की तिथि 15 नवंबर 2021, दोपहर 2 बजे से 3 बजे के बीच है। निरीक्षण की तिथि 26 अक्टूबर से 12 नवंबर 2021 के बीच प्रातः 10:30 बजे से शाम 5:30 बजे तक प्राधिकृत अधिकारी की पूर्व सूचना सहित है। संजय छाबरिया को एक विस्तृत संदेश भेजा गया, जिसमें पूरे नोटिस पर उनकी टिप्पणी मांगी गई।

Share