रुखसार रहमान ने बेटी के साथ किया शूट खूूब की मस्ती
Share

पोर्टल को लेकर ट्रैवल ब्लॉग की शूटिंग के लिए आइशा के साथ एक रोड ट्रिप

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
अभिनेत्री रुखसार रहमान की कई फिल्म परियोजनाएं हैं, लेकिन अभिनेत्री जानती है कि अपने परिवार के लिए समय कैसे निकालना है। भले ही इसका अर्थ अवकाश के साथ काम करना हो। पोर्टल को लेकर ट्रैवल ब्लॉग की शूटिंग के लिए रुखसार ने अपनी बेटी के साथ एक रोड ट्रिप किया- आइशा रहमान गोवा के लिए …

मजेदार रही सड़क की यात्रा…

इसके बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री कहती हैं कि हमने एमजी हेक्टर की नई कार में सड़क यात्रा का आनंद लिया। आने वाले महीने में वॉग रिलीज होने की उम्मीद है। इसे स्वप्न कहा जाता है, अप्रकाशित। अपने खाली समय का मिलान करना हमेशा कठिन होता है, क्योंकि हम दोनों के काम का समय निर्धारित होता है। इसलिए हमने ऐसा करने का फैसला किया है। मेरी बेटी के साथ गोवा की सड़क यात्रा मजेदार रही।

रुखसार को बेटी पर गर्व…

रुखसार को गर्व है कि उसकी एक बेटी है, जो यह सुनिश्चित करती है कि उसकी मां काम की वजह से अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान न हो। काम करने के अलावा, हमने गोवा का पता लगाया और साथ में क्वालिटी टाइम बिताया। यह दूसरी बार था जब मैं अपनी बेटी के साथ काम कर रहा था। हम शूटिंग के दौरान वास्तव में मेरे लिए चिंतित हो जाते हैं। वह यह सुनिश्चित करती है कि मैं अधिक थक न जाऊं या थक न जाऊं। वह सुनिश्चित करती है कि मैं समय पर खाऊं। हर घंटे के बाद, वह पसंद करती है, ’यू आर ओके ना मा?’ जब आपके बच्चे, इतनी सफलता पाने के बाद भी आपके दिल पर भारी पड़ते हैं, तो यह बहुत गर्म है।

Share