सत्य की जीत है वन मंत्री का इस्तीफा : चंद्रकांत दादा पाटील, टिक टॉक स्टार का मामला

BJP अगर सरकार पर विधानसभा न चलने देने का अपना दबाव नहीं बनाती तो न होता ऐसा

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठोड़ की इस्तीफे को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटील ने सत्य की विजय बताया है। पाटिल ने कहा है कि सत्य को कितना भी परेशान किया जाए लेकिन अंत में विजय उसी की ही होती है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी अगर सरकार पर विधानसभा न चलने देने का अपना दबाव नहीं बनाती, तो टिक टॉक स्टार पुणे पूजा चव्हाण की आत्महत्या के मामले में आरोपी वन मंत्री का इस्तीफ़ा नहीं होता।

इस्तीफा देने से पहले प्रेस कांफ्रेंस…

विधानसभा सत्र से एक दिन पहले रविवार को संजय राठौर के मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने से पहले प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटील ने कहा था कि यदि राठौड़ का इस्तीफा नहीं होता है तो भाजपा विधानसभा की कार्यवाही नहीं चलने देगी। राज्य सरकार को उसी दबाव में वन मंत्री संजय राठौड़ का इस्तीफा लेना पड़ा। इसे भारतीय जनता पार्टी की जीत के रूप में देखा जा रहा है। इस्तीफे से पहले भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चन्द्रकान्त दादा पाटील ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि सोमवार से पहले यदि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मंत्री संजय राठोड़ को अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त नहीं करते, तो सोमवार से शुरू होनेवाले महाराष्ट्र विधानसभा के बजट सत्र को भाजपा चलने नहीं देगी।

शरद पवार भी लेंगे धनंजय मुंडे के बारे में ऐसा ही निर्णय लेंगे!

विदित हो कि रविवार दोपहर भाजपा अध्यक्ष पाटील ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके वनमंत्री का इस्तीफा लेने के लिए सरकार पर दबाव बनाया और उधर, मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र सरकार में वन मंत्री संजय राठोड़ का इस्तीपा लिया। रविवार को दोपहर बाद संजय राठोड़ के इस्तीफे के बाद भाजपा अध्यक्ष पाटील ने कहा कि मुझे प्रसन्नता है, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने संजय राठौड़ से इस्तीफा लेने का साहस दिखाया। पाटील ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले समय में शरद पवार भी मंत्री धनंजय मुंडे के बारे में ऐसा ही निर्णय लेंगे।

सरकार को झुकना पड़ा…

पाटिल ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता के दवाब और भाजपा नेता चित्रा वाघ, उमा खापरे आदि के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं के राज्य व्यापी प्रदर्शन की वजह से सरकार को झुकना पड़ा। उन्होंने पुलिस से बिना किसी दवाब के इस केस में जांच करने और आत्महत्या करने वाली टिक टॉक स्टार पूजा चव्हाण को न्याय दिलाने की मांग की है। आज दिन में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दोनों सदनों के भाजपा सदस्यों की बैठक लेने के बाद पुलिस जांच में हुई खामियों और पुलिस द्वारा सही प्रक्रिया का पालन न करने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सरकार सिर्फ और सिर्फ दोषी को बचाने में लगी हुई थी।

Share