बहु-प्रतीक्षित मिस्ट्री-थ्रिलर ‘चेहरे’ इस खास वजह से टली, आनंद पंडित की अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जैसे बड़े चेहरे

कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच लिया गया फैसला, रूमी जाफरी का निर्देशन

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी आनंद पंडित की फिल्म ‘चेहरे’ को न सिर्फ दर्शकों की, बल्कि आलोचकों की तरफ से भी जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली है। इस फिल्म को बनाने वालों ने जब से फिल्म के पोस्टर, टीजर और ट्रेलर रिलीज किए हैं, तभी से पहली बार साथ आए इन प्रभावशाली कलाकारों का बड़े परदे पर कमाल देखने की उत्सुकता दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।

रिलीज होने की प्रतीक्षा में आगामी फिल्में…

पिछले साल लॉकडाउन होने के बाद से कई फिल्म-निर्माता 2021 में अपनी आगामी फिल्में रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे थे। हालांकि थिएटर और दूसरे प्रतिष्ठान अब पूरे देश में निर्बाध रूप से संचालित किए जा रहे हैं, इसके बावजूद कोविड-19 के मामलों में अचानक हुई वृद्धि चिंता का विषय बन गई है। देश के सामने पैदा हुए मौजूदा हालात और प्रशंसकों/ दर्शकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स ने अपनी बहु-प्रतीक्षित फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है।

जल्द घोषित होगी नई तारीख…

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली यह मिस्ट्री-थ्रिलर 9 अप्रैल, 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म को आगे टाल दिया गया है और इसके रिलीज होने की नई तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

दर्शकों की सुरक्षित वापसी का इंतजार : आनंद पंडित

इस फैसले के बारे में बात करते हुए निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि मौजूदा हालात के मद्देनजर तथा अपने प्रशंसकों और दर्शकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, जो हमारे लिए सर्वोपरि है, हमने अपनी फिल्म ‘चेहरे’ को पोस्टपोन करने का फैसला किया है। हमारी टीम ने इस सिनेमा को बेहद दर्शनीय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और हम थिएटरों में अपने दर्शकों की सुरक्षित वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

इन लोगों की है अहम भूमिका…

आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स एवं सरस्वती इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की ओर से निर्मित तथा रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित ‘चेहरे’ में अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुवीर यादव, सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं।

Share