कल्याण शाखा की तरफ से आदर्श हिंदी हाई स्कूल में उमड़ा ब्राह्मण बच्चों का हुजूम
कान्यकुब्ज मंडल का नोट बुक वितरण समारोह सम्पन्न
Share

कल्याण शाखा की तरफ से आदर्श हिंदी हाई स्कूल में उमड़ा ब्राह्मण बच्चों का हुजूम

– NDI24 नेटवर्क
कल्याण. कान्यकुब्ज मंडल मुंबई की कल्याण शाखा की तरफ से रविवार को आदर्श हिंदी हाई स्कूल, कल्याण में नोट बुक वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर कान्यकुब्ज मंडल के कल्याण शाखा प्रभारी करुणा शंकर शुक्ल ने कहा, ‘मंडल ने हमेशा से ही ब्राह्मणों को जोड़ने का कार्य किया है और शिक्षा के प्रति जागरूकता को लेकर हर साल की तरह इस वर्ष भी बच्चों को नोट बुक्स बांटी गईं। मंडल द्वारा किये है इस तरह के प्रयासों से बच्चों व अभिभावकों का मनोबल बढ़ता है और इससे सर्व शिक्षा अभियान को बल मिलता है।’ वहीं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सत्य नारायण दुबे ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से नोट बच्चों का उत्साहवर्धन होता है और वे पढ़ाई के प्रति आकर्षित रहते हैं। सरस्वतीजी के दीप प्रज्ज्वलन के साथ शुरू हुए कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों का स्वागत पुष्प गुच्छ देकर किया गया।

सफलतापूर्वक आयोजन…

कान्यकुब्ज मंडल, मुंबई की कल्याण शाखा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर रामकुमार मिश्रा, हरिशंकर त्रिवेदी, राजेन्द्र बाजपेई, रोहित तिवारी की उपस्थित में ब्राह्मण बच्चों को नोट बुक्स वितरण प्रोग्राम का सफलतापूर्वक आयोजन हुआ। साथ ही भूपेश शुक्ल, कमलेश शुक्ल, राजकिशोर दीक्षित, भूषण शुक्ल, राजेश अवस्थी, राकेश तिवारी, संतोष अवस्थी, अशोक द्विवेदी, सुनील त्रिवेदी, हरिशंकर त्रिवेदी उपस्थित रहे।

कई समजसेवाओं में अग्रसर..

साथ ही मंडल के मीरा-भाईंदर के प्रभारी केके बाजपेई, कल्याण प्रभारी संतोष अवस्थी, पालघर-बोइसर के प्रभारी योगेश दीक्षित समेत संजय द्विवेदी, राहुल त्रिपाठी, राजीव बाजपेई, आशीष तिवारी आदि की विशेष उपस्थिति रही। विदित हो कि कई सामाजिक जनोपयोगी गतिविधियों में अग्रसर कान्यकुब्ज मंडल द्वारा समय-समय पर वर -वधु परिचय सम्मेलन, गरीब कन्या विवाह, जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद, कैंसर मरीजों के लिए हर संभव प्रयास जैसे पुनीत कार्यों का आयोजन किया जाता रहा है।

Share