बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बच्चे भटक रहे वहीं, जीवन में कुछ अलग और बड़ा काम करने के लिए लयबद्ध

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. आज जहां बड़े बड़े फ़िल्म स्टार और प्रसिद्ध व्यक्तियों के बच्चे ड्रग्स केस में फंसे नज़र आ रहे हैं या कोई गलत संगति में फंसा है। ऐसे समय में दो नाबालिग शम्स राठौड़ और जयंत बगदा बच्चों के प्रेरणा स्त्रोत बन कर उभरे हैं। नन्ही सी उम्र में वह दोनों रियलिटी शो ‘हम हैं गली गाइज बॉयज एंड गर्ल्स’ के ऑर्गनाइज़र बने हैं। अपनी नींव से जुड़े ये बच्चे अपने जीवन में कुछ अलग और बड़ा काम करने के लिए लयबद्ध हैं। काम के प्रति इनकी मेहनत और लगन अद्भुत है।

मानवता और लगन की कमी उचित नहीं..

एक इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने अपने बेटे के प्रश्न का उत्तर देते कहा था कि जो लोग चांदी के चम्मच के साथ पैदा होते हैं, उनकी अलग जिम्मेदारी होती हैं। उन्हें उनकी मदद करनी चाहिए, जिनके पास प्लास्टिक की चम्मच भी नहीं है। अपने बच्चों को जमीन से जुड़ा हुआ बनाना चाहिए न कि पैसे की चमक में अंधा बनाकर गलत दिशा की ओर जाने देना, जिसमें मानवता और लगन की कमी रहे, ऐसा कार्य उचित नहीं।

सभी प्रकार के कलाकारों को मिलेगा मौका…

शम्स राठौड़ और जयंत बगदा ने सिद्ध किया है कि वे सही मार्ग पर हैं और छोटी सी उम्र में अपनी योग्यता सिद्ध कर दिए। ये अनोखा शो का कॉन्सेप्ट दोनों ने तब तैयार किया जब वे गोवा में एक फैशन शो में भाग लिया। दोनों बच्चे अपने पैरेंट्स के सामने इस शो को करने की इच्छा रखे तो माता पिता भी अपने बच्चों पर गर्व करते हुए उनके सहयोग में खड़े हो गए। “हम हैं गली गाइस बॉयज एंड गर्ल्स” (Hum Hai Gully Guys Boys & Girls) इस टैलेंट हंट इंडिया 2021 आगामी फैशन शो में सभी प्रकार के कलाकारों को मौका मिलेगा। इसमें हिस्सा लेने के लिए फ्री रजिस्ट्रेशन किया जा सकेगा। इसमें भाग लेने के लिए कोई उम्र की सीमा नहीं होगी और इसमें न कोई टेक है, न कोई रीटेक और कोई ऑडिशन नहीं। इस अनोखे फैशन शो में रैंप वॉक, रियलिटी शो, कोरियोग्राफी, फोटोशूट, मेक ओवर, ग्रूमिंग शामिल रहेगी।

3 दिनों के होने वाले इस इवेंट में फ्री रजिस्ट्रेशन…

ऑर्गनाइजर शम्स राठौड़ ने बताया कि ये शो 3 दिन तक चलता रहेगा। तो अगर आप कलाकार हैं तो आप पंजीकरण करें और इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाएं। 3 दिनों के होने वाले इस इवेंट में फ्री रजिस्ट्रेशन होगा, ऑडिशन नहीं लिया जाएगा। यह शो मुंबई के किसी बड़े रिसोर्ट या फाइव स्टार होटल में होगा।

फैशन शो, रैम्प वॉक का आयोजन…

यह रियलिटी शो अपने आप मे एक अलग तरह का कॉन्सेप्ट रखता है जहां पहली बार ऐसा हो रहा है कि दो कम उम्र के बच्चे इस तरह के फैशन शो, रैम्प वॉक का आयोजन कर रहे हैं। दोनो बच्चों शम्स और जयंत की बातों में जो कांफिडेंस दिख रहा था उससे लग रहा था कि दोनों ने काफी तैयारी की है। देश भर की प्रतिभाएं इस प्रतियोगिता में भाग लें, हमारी टीम उनके टैलेंट को तराशेगी, निखारेगी और उन्हें परफॉर्म करने के लिए प्लेटफॉर्म मुहय्या करवाएगी।

Share