Share

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री नीना गुप्ता के काम मांगने के बाद मनीष पॉल ने उठाया यह कदम

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. सुल्तान ऑफ स्टेज मनीष पॉल हमेशा से ही बुद्धिमत्ता की भावना से ओत-प्रोत व्यक्ति रहे हैं। मनीष ने हमेशा अपने अभिनय, वन लाइनर और शानदार पंचों के साथ हमारे दिलों को चुराया है और इस लॉकडाउन के दौरान मनीष पॉल एक अद्भुत शॉर्ट फिल्म लेकर आए हैं, जो आपको स्क्रीन पर बांधे रखता है। शॉर्ट फिल्म को पूरी बॉलीवुड बिरादरी से सराहना मिली और इतना ही नहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मनीष पॉल के इस बढ़िया काम की सराहना की है।

अलग अलग गेट अप में तस्वीरें…
इस लॉकडाउन के दौरान मनीष ने तमाम ऐसे काम किए हैं, जो वे करना चाहते थे। मनीष ने सिंगिंग से लेकर कुकिंग में सभी में हाथ आजमाया है। हाल ही में मनीष अपनी पत्नी के लिए ब्यूटीशियन भी बन गए और उनके आइब्रोज बनाये थे। आज मनीष ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है और पोस्ट के साथ अपने अलग अलग गेट अप में तस्वीरों को साझा किया है।

कॉलेब्रेशन के लिए करें फ्री मैसेज…
यह पोस्ट साझा करते हुए मनीष अपने लिए काम तलाश रहे हैं, उन्होंने पोस्ट में अपना प्रोफाइल साझा करते हुए लिखा नाम- मनीष पॉल, हाइट – 6 फ़ीट 1/2 इंचेस। कॉम्प्लिकेशन – फेयर। मैं एक एक्टर हूं,…. होस्ट भी हूं (आप पिचर्स ज़ूम करके देख सकते हैं)। लॉकडाउन खत्म होने के बाद में शूट करना चाहता हूं, मैं सेट पर सही टाइम पर आऊंगा, न्यूनतम प्रवेश के साथ। मैं पूरे 12 घंटे दूंगा (1 घंटा एक्स्ट्रा भी चलेगा)। में अपना खाना भी घर से ही लाऊंगा और मेरा स्टाफ भी घर से ही खाना लाएगा। वैनिटी में फ्रूट भी नहीं चाहिए और न ही बिस्कुट hahahaha, प्लीज् फील फ्री कांटेक्ट करें, फ़िल्मों के लिए, वेब शो, वेब सीरीज, रियलिटी शो, होस्टिंग इतना ही नहीं मुंडन होस्ट करने के लिए भी आप कांटेक्ट कर सकते हैं। जय माता दी…। लेट्स बाउन्स बैक। (फील फ्री मैसेज करें, कॉलेब्रेशन के लिए)

बॉलीवुड में सेकंड इनिंग्स…
सभी को पता होगा कि कुछ समय पहले अभिनेत्री नीना गुप्ता ने काम न मिलने को लेकर एक पोस्ट किया था “मैं मुंबई में रहती हूं और काम करती हूं, मैं एक अच्छी एक्टर हूं, कुछ अच्छे पार्ट्स प्ले करना चाहती हूं। नीना गुप्ता के इस पोस्ट के बाद उन्हें फिर से बॉलीवुड में काम मिलना शुरू हुआ और उनकी बॉलीवुड में सेकंड इनिंग्स शुरू हुई।

सभी का कर रहे मनोरंजन…
देखा जाए तो मनीष ने बड़े ही दिल से हल्के फुल्के अंदाज में काम मांगा है, अब ये देखना होगा कि मनीष के इस पोस्ट को कितने निर्माता या निर्देशक गंभीरता से लेंगे या मजाक में। मनीष का यह पोस्ट सभी को बहुत पसंद आया है और मनीष के इस मस्ती भरे पोस्ट से सभी हंसे जा रहे है। मनीष फिलहाल फिल्पकार्ट का ऑनलाइन शो क्या बोलती पब्लिक होस्ट कर रहे हैं और सभी का मनोरंजन कर रहे हैं।

Share