लाखों मजदूरों को देश के किसी भी कोने से अपने घर सुरक्षित पहुंचाने में की मदद

  • – NDI24 नेटवर्क
    मुंबई.
    एक अभिनेता ने हाल ही में अपनी संपत्ति गिरवी रखी और 10 करोड़ का लोन लिया, ताकि वह जरूरतमंद लोगों की मदद कर सके। उन्होंने कोविड19 महामारी के दौरान लाखों प्रवासियों को अपने घर तक सुरक्षित पहुंचाने के लिए बढ़-चढ़कर मदद की थी। हमने इस अभिनेता को ज्यादातर बॉलीवुड फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाएं करते ही देखा है। हालांकि महामारी के दौरान वह कई लोगों के लिए उद्धारकर्ता और एक वास्तविक नायक के रूप में सामने आए। इस अभिनेता ने एक अभियान घर भेजो चलाया, जिससे लाखों मजदूरों को देश के किसी भी कोने से अपने घर सुरक्षित पहुंचने में मदद मिली।

देश भर में मदद…

अभिनेता के ट्विटर पेज पर एक पोस्ट से यह पता चलता है कि रोजाना अब देश भर में जरूरतमंद लोगों को चिकित्सा सहायता प्रदान करने में मदद कर रहे हैं। यह एक कीमत पर आता है और यह अभिनेता मुस्कुराते सब चुका रहा है, लेकिन हाल ही में हमने जाना की जुहू में 10 करोड़ रुपये का लोन जुटाने के लिए और जरूरतमंदों की मदद करने के अपने काम को जारी रखने के लिए इस अभिनेता ने अपनी संपत्तियों को गिरवी रख दिया।

दस्तावेज से चला पता…

हम अभिनेता सोनू सूद की बात कर रहे हैं, जो महामारी के दौरान कई लोगों के लिए उद्धार करता शब्द का पर्याय बन गए। एक पोर्टल से एक्सेस किए गए दस्तावेज से पता चला है कि सोनू सूद ने जुहू में शिव सागर बिल्डिंग के नाम से दो दुकानों और 6 फ्लैटों को गिरवी रख दिया और यह संपत्तियां सोनू सूद और उनकी पत्नी सोनाली के नाम पर हैं।

अच्छा काम जारी है : सोनू सूद…

दस्तावेज से पता चलता है कि पेपर का काम सितंबर में किया गया था और उन्हें 24 नवंबर 2020 को पंजीकृत किया गया था। मुंबई में फोर्ड इलाके में स्थित एक निजी बैंक को यह संपत्ति गिरवी रख दी गई है। हमने अभिनेता से एक टिप्पणी के लिए संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि इसके बारे में बात करने में अभी सहज नहीं हूं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अच्छा काम जारी है।

महत्वपूर्ण काम जारी है…

सोनू के टि्वटर बायो में लिखा है कि हमारी सेवा नि:शुल्क है। वहां एक मोबाइल नंबर भी पोस्ट किया गया है, जिसे उन लोगों से संपर्क करने के लिए मदद मिलेगी, जरूरत है। सोनू सूद की ओर से प्रदान की जाने वाली सहायता में प्रवासियों को महामारी, शल्य चिकित्सा और यहां तक कि शिक्षा के उद्देश्यों के लिए वित्तीय सहायता और सुरक्षित रूप से उनके घर तक पहुंचने में मदद करना शामिल है। जब अभिनेता सोनू सूद से उनकी संपत्तियां गिरवी रखने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि जीवन रोज बचाया जा रहा है, सर्जरी हो रही है। यह अच्छा काम जारी है, जो महत्वपूर्ण है।

Share