भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कहा कि हाई कोर्ट की ओर से उनके खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश

-NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल (Chandrakant Dada Patil) ने गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) के इस्तीफे को सत्य की जीत बताते हुए इसे एक जिम्मेदार विपक्ष की भी जीत बताया। गृहमंंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे के बाद प्रदेश भाजपा (BJP) अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल ने कहा है कि देशमुख को पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था, लेकिन आखिर आज हाई कोर्ट (High Court) की ओर से उनके खिलाफ सीबीआई (CBI) जांच के आदेश के बाद दबाव में इस्तीफा देना पड़ा।

गृहमंत्री को आखिर देना ही पड़ा इस्तीफा…

भाजपा अध्यक्ष पाटिल ने कहा कि यह सत्य की विजय है। सत्ताधारियों को उनकी गलतियां दिखाना ही विपक्ष का काम है। एक जिम्मेदार विपक्ष (Responsible opposition) होने के नाते हमने सबूतों के आधार पर ही आरोप लगाए थे और इस्तीफा मांगा था। नैतिकता के नाते देशमुख को पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था। जब मांग तब इस्तीफ़ा न देकर देशमुख ने ज्यादा समझदारी दिखाई, लेकिन आखिरकार हाईकोर्ट के आदेश का तमाचा खाने के बाद गृहमंत्री (Home Minister) को अपना इस्तीफा देना ही पड़ा।

आने वाले दिनों में आएंगे कई चौंकाने वाले खुलासे…

भाजपा अध्यक्ष पाटिल नहीं से सत्य की विजय बताते हुए कहा कि आखिर एक जिम्मेदार विपक्ष के सामने भ्रष्ट सरकार को झुकना पड़ा और उसके मंत्री को इस्तीफा देना पड़ा। पाटिल ने यह भी कहा कि अभी तो देखते रहिए, क्योंकि जिस तरह से यह सरकार चल रही है, उसे देखकर इस केस की सीबीआई जांच में कई सारे चौंकाने वाले खुलासे आने वाले दिनों में सामने आएंगे।

Share