Share

महिलाओं के अपमान को लेकर शिकायत दर्ज

मुंबई. बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और कोषाध्यक्ष शायना एनसी के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गई भद्दी टिप्पणी का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। विदित हो कि राजनीति में आने से पहले शायना  प्रख्यात फैशन डिज़ाइनर रह चुकी हैं। एआईएमआईएम के कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया (फेसबुक) पर घटिया टिप्पणी करते हुए अपमानजनक बातें कही थीं। शायना एनसी ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज की है।

महिलाओं का सार्वजनिक अपमान

कुछ सामाजिक संगठनों ने इसके खिलाफ सोशल मीडिया पर उक्त टिप्पणी का जवाब भी दिया है, जिसमें कहा गया है कि ऐसी टिप्पणी करके एआईएमआईएम ने न सिर्फ महिलाओं का अपमान किया है, बल्कि अपनी संर्कीण मानसिकता का भी परिचय दिया है। सभी धर्म और समाज में माता-बहन, बेटी के सम्मान का व्यापक उल्लेख होने के बावजूद एमआईएम के संबंधित व्यक्ति ने महिला को सार्वजनिक रूप से अपमानित किया और अपने और साथ ही पार्टी की महिलाओं के प्रति घटीया मानसिकता का परिचय दिया है। शायना एनसी के समर्थकों की मांग है कि जिस व्यक्ति ने ऐसी टिप्पणी की है, एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ऐसे कार्यकर्ताओं को पार्टी से निष्कासित कर कड़ी कार्रवाई करें।

राष्ट्रीय अध्यक्ष करें कार्रवाई

ऐसी क्षुद्र मानसिकता वाले राजनेताओं को समाज में कोई भी जगह नहीं होनी चाहिए। बीजेपी प्रवक्त शायना एनसी पर एआईएमआईएम के कार्यकर्ता द्वारा घटिया टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि एमआईएम को महिलाओं का सम्मान करना सिखना होगा। मै ऐसी घटना की कड़ी निंदा करती हूं। एमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष को ऐसे कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करनी चाहिए।

Share