इस गाने से आप हो जायेंगे एडिक्टेड, स्वतंत्र कलाकारों के बीच हुई साझेदारी का असर

अपसाइडडाउन, राशि सूद और आइकॉनिक लेकर आए हैं अपना नया गाना ‘एडिक्शन’

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
इस वर्ष म्यूजिक जॉनर्स को काफी बढ़ोतरी मिली है और इसका श्रेय स्वतंत्र कलाकारों के बीच हुई साझेदारी को जाता है। 2020 का अंत पार्टी मूड के साथ करते हुए सोनी म्यूजिक इंडिया ने एक ऐसी साझेदारी की है, जिसके तहत एक दिलचस्प गीत पेश किया जाएगा और इसका टाइटल है ‘एडिक्शन’। इसे अपसाइडडाउन, राशि सूद और आइकॉनिक ने बनाया है। जहन में बस जाने वाला ये गीत प्यार के एडिक्शन को व्यक्त करता है। राशि सूद की आवाज में एवं अपसाइडडाउन, राशि और आइकॉनिक द्वारा लिखा और कंपोज किया गया, सोनी म्यूजिक इंडिया का ये लेटेस्ट पार्टी ट्रैक आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा।
पूरे गाने का वीडियो देखिए यहां…

डीजे आइकॉनिक और बहुमुखी गायिका…

लॉस एंजेलिस स्थित हिप हॉप, आर एंड बी, ईडीएम, ट्रैप और अर्बन म्यूजिक प्रोड्यूसर, डीजे और परफॉर्मर, अपसाइडडाउन और मुंबई- लॉस एंजेलिस स्थित पॉप-रैप प्रोड्यूसर, मल्टी-इंस्ट्रुमेंटलिस्ट और डीजे आइकॉनिक (उर्फ निखिल मलिक) और बहुमुखी गायिका राशि सूद इस पार्टी स्टार्टर के जरिए अलग संगीत लाई हैं।

भरपूर आनंद लेंगे लोग : आइकॉनिक…

आइकॉनिक का मानना है कि अपसाइडडाउन के साथ मिलकर काम करना बहुत ही अद्भुत रहा। हम कुछ वर्षों से एक साथ संगीत पर काम कर रहे हैं। जब उन्होंने पहली बार मुझे यह ट्रैक सुनाया, तब हम दोनों को ही लगा कि इसे भारतीय स्पर्श देने की जरूरत है और हम इसके फाइनल रिज़ल्ट से बेहद खुश हैं। राशि वास्तव में विविध संगीत की समझ के साथ एक अद्वितीय गायिका हैं और उनके हुक बेहद आकर्षक हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग एडिक्शन इस गाने का भरपूर आनंद लेंगे।

लोगों ने पहले कभी नहीं सुना होगा : राशि सूद…

गायिका राशि सूद का मानना है कि अगर हम इन दिनों रिलीज़ हुए गानों से एडिक्शन की तुलना करें तो यह पूरी तरह से नया है। अपसाइडडाउन और आइकॉनिक ये दोनों ही निर्माता ने मिलकर फ्रेश और फ्यूचरिस्टि गाने बनाए हैं, जिसे लोगों ने पहले कभी नहीं सुना होगा। एडिक्शन इस गाने को पार्टी वाइब्स के साथ लव सॉन्ग के तौर पर बनाया गया है जिसे एक लड़की के दृषटिकोण से गाया गया है। मुझे लगता है कि हमने वर्ष के अंत में खुशी के तौर पर एक बहुत ही अनोखा सॉन्ग बनाया है। मुझे पूरी उम्मीद है कि लोग इस गाने से खुद को जोड़ पाएंगे।”

रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार : अपसाइडडाउन…

अपसाइडडाउन का मानना है कि मैंने दो साल पहले इस कॉन्सेप्ट पर काम करना शुरू किया था, लेकिन मैं इसे सफल बनाने के लिए सही कलाकारों के साथ सहयोग करने की प्रतीक्षा कर रहा था। राशि ने अपनी आवाज़ से इस गाने में चार चांद लगा दिया हैं, आइकॉनिक प्रोडक्शन्स ने इसमें महत्त्वपूर्ण एलीमेंट्स जोड़कर इस गाने को पूरा किया है। एडिक्शन यह गाना ट्रेडिशनल इंस्ट्रूमेंट और मॉर्डन बीट्स का फ्यूजन है। मुझे इस गाने के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है।

Share