यशराज फिल्म्स कराएगी FWICE से जुड़े 30 हजार वर्करों का वैक्सीनेशन, CM को लिखा पत्र

एफडब्लूआइसीई ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर वैक्सीन की मांग की, अलग से हो टीकाकरण केंद्र की व्यवस्था

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई.
यशराज फिल्म्स ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) से जुड़े फिल्म इंडस्ट्री के मेंबर्स का मुफ्त टीकाकरण करवाने का फैसला लिया है। यशराज फिल्म्स (Yash raj Films) की ओर से लिखे इस इस पत्र के अलावा फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्लूआइसीए ) ने भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को इस आशय का एक खत लिखा है और जल्द से जल्द इंडस्ट्री के 30,000 वर्करों के लिए टीका उपलब्ध कराने और अलग से एक टीकाकरण केंद्र की व्यवस्था करने की बात कही है।

वर्कर्स के वैक्सीनेशन की स्वीकृति की मांग की…

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ‌(एफडब्लूआइसीई) की ओर से मुख्य सलाहकार अशोक पंडित, शरद शेलार, प्रेसिडेंट बीएन तिवारी,जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और ट्रेजरार गंगेश्वर श्रीवास्तव ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है और कहा है कि वैक्सीनेशन ना सिर्फ इस बीमारी से लड़ने में मदद करेगी बल्कि राज्य की कम होती इकनॉमी को भी ठीक करने में मदद करेगा। एफडब्लूआइसीई ने भी लेटर में मुख्यमंत्री से 30 हजार आर्टिस्ट, टैक्नीशियन और वर्कर्स के वैक्सीनेशन की स्वीकृति की मांग की है।

यश चोपड़ा फाउंडेशन उठाएगा खर्चा…

यशराज फिल्म्स ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग महामारी में बहुत परेशान हो रहे हैं। इसलिए जरूरी है कि यह काम जल्दी शुरू किया जाए, ताकि हजारों मजदूर जल्द से जल्द दोबारा काम करना शुरू कर सकें।पत्र में यशराज फिल्म्स ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अनुरोध किया है कि उन्हें वैक्सीन खरीदने की अनुमति दें और इसके पैसे यश चोपड़ा फाउंडेशन देगा।

Share